Navsatta
खास खबर

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मूर्ख औरत कहा भाजपा विधायक ने

गोरखपुर,नवसत्ता: अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत पर एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल कश्मीर बनने की ओर है। उनके इस बयान पर गोरखपुर के भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने उन्हें मूर्ख औरत कहते हुए चुनाव आयोग से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
कंगना रनौत ने बंगाल का रिजल्ट आने के बाद एक के बाद एक लगातार ट्वीट किए। उनके ट्वीट में साफ झलका की बंगाल में बीजेपी की हार पर उन्हें गुस्सा है। कंगना ने लिखा कि आने वाले दिनों में  बंगाल मेंं जो खूनी खेल होगा उस पर आंखें बंद करना मुश्किल होगा। अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं और हार के खौफनाक डर के बाद यह नई मिली शक्ति उन्हें और ज्यादा खून का प्यासा बना देगी, यह बहुत ही दिल दुखाने वाला है।
कंगना के इस ट्वीट पर गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कॉमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘बहुत ही शर्मनाक कॉमेंट दिया है। इस मूर्ख औरत को इतनी बेहूदी बातें कहने के लिए चुनाव आयोग को इसके विरुद्ध कार्रवाई, सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।’वह जीत हार को मजहबी रंग दे रही हैं।
वहां 27 पर्सेंट ही मुसलमान हैं वहां क्या सब मुसलानों ने उन्हें वोट दिया? बाकी का वोट ममता को कहां से मिला… हमारी पार्टी इस तरह की बात स्वीकार नहीं करेगी। इस तरह के लोग पार्टी की छवि गिराते हैं। वह अपनी राजनीति कर रही हैं…लेकिन उन्हें अपनी गरिमा नहीं भूलनी चाहिए।
उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं बीजेपी विधायक हूं और जानता हूं कि पीएम, अमित शाह, जेपी नड्डा ने बहुत ही बड़प्पन के साथ ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है।
गौरतलब है कि कंगना रनौत पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में रहीं हैं। वे खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का बड़ा समर्थक कहतीं हैं।

संबंधित पोस्ट

ऋषभ पंत की मदद करने वाले ‘गुड सेमेरिटन’ स्कीम के तहत होंगे सम्मानितः उत्तराखंड डीजीपी

navsatta

योगी ने फूंका चुनावी बिगुल,जारी किया थीम सांग ‘यू पी नम्बर वन’

navsatta

सपा सरकार के पूर्व मंत्री बशीर ने की छठवीं शादी, मुकदमा दर्ज

navsatta

Leave a Comment