Navsatta
क्षेत्रीयखास खबर

भाजपा विधायक कोरोना पॉजिटिव, योगी से की थी पंचायत चुनाव टालने की मांग

बांदा,नवसत्ता : यूपी में कोरोना की भयावहता बताते हुए पंचायत चुनाव टालने की मांग को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखने वाले बांदा सदर से भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. फिलहाल, विधायक प्रकाश द्विवेदी घर में ही आइसोलेट हैं और डॉक्टरों की सलाह अनुसार इलाज ले रहे हैं।
विधायक प्रकाश द्विवेदी ने ट्वीट करके लिखा, ‘शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, प्रभु की कृपा से मैं स्वस्थ हूं, अपने घर पर ही हूं और चिकित्सकों की देख रेख में उपचार ले रहा हूं, कोरोना का प्रभाव बढ़ रहा है, आप सभी भी अपना ध्यान रखें और जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, अपनी कोविड की जांच अवश्य करा लें.’
बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के कोरोना पॉजिटिव होते ही उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ गयी. कई ने उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी तो कुछ ने उन्हें लगातार लापरवाही बरतने पर अपनी नाराजगी जताई।
बता दें कि दो दिन पहले ही भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी भेजकर पंचायत चुनाव पर तत्काल रोकने की मांग की थी. उनका मानना था कि कोरोना से गांवों में लोग मर रहे हैं, हालत खराब है, चुनाव रोके जाने चाहिए, लोगों की जान बचाना जरूरी है।
भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने ट्वविटर पर लिखा था कि बांदा में पहले ही एक महिला भाजपा प्रत्याशी की कोरोना से मौत हो चुकी है और दूसरे अस्पताल में भर्ती हैं, गांव गांव हालात भयावह है, चुनाव प्रचार से सोशल डिस्टेंसिंग के कोई मायने नहीं रह गए हैं।

संबंधित पोस्ट

थाना चिनहट: अवैध हिरासत, पिटाई में कार्रवाई की मांग

navsatta

स्मृति ईरानी की बेटी से जुड़ा ट्वीट तुरंत हटायें, हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेताओं को भेजा समन

navsatta

काबुल से घर वापसी कर रहे हैं 85 भारतीय, रवाना हुआ वायुसेना का सी-130जे विमान

navsatta

Leave a Comment