Navsatta
चुनाव समाचारदेशमुख्य समाचारराज्य

भाजपा की डबल इंजन सरकार बंगाल में नया राजनीतिक माहौल तैयार करेगी: मोदी

कृष्णानगर, 10 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन सरकार पश्चिम बंगाल में नया राजनीतिक माहौल तैयार करेगी।
श्री मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार बंगाल में सिंडिकेट राज पर लगाम लगाएगी। प्रधानमंत्री ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की जनता तृणमूल कांग्रेस का खेल खत्म करने का फैसला ले।
प्रधानमंत्री ने कहा, “दीदी (सुश्री बनर्जी) इससे बहुत खफा हैं कि वह अपनी पुराने ‘खेला’ में पिछड़ रही हैं।
उन्होंने कहा कि दशकों के इंतजार के बाद बंगाल में ‘असल परिवर्तन’ का ‘महायज्ञ’ शुरू हो गया है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव भाजपा नहीं लड़ रही है बल्कि बंगाल की जनता लड़ रही है। श्री मोदी ने कहा कि केन्द्रीय बल पूरे देश में निष्पक्ष तरीके से मतदान करने में सहायता करते हैं। उन्होेंने कहा कि समस्या बलों में नहीं बल्कि राज्य की हिंसक राजनीति में है।
उन्होंने कहा कि दीदी का गुस्सा सातवें आसमान पर है। वह केन्द्रीय बलों और चुनाव आयोग को गालियां दे रही हैं। वह अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंटों को भी गाली दे रही हैं।
श्री मोदी ने कहा पश्चिम बंगाल की जनता को टाेलाबाजी (रंगदारी) संस्कृति से शीघ्र निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि दीदी के हार के दिन शुरू हो गए हैं। इसलिए वह बंगाल चुनाव में हिंसा भड़काने का सहारा ले रही हैं।
श्री मोदी ने कहा, “ मैं दीदी और उनके तृणमूल के गुंडों को स्पष्ट रूप से बताना चाहूंगा कि बंगाल में इस तरह के तरीके से काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूच बिहार की घटनाओं के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।”

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री ने की ‘मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा, दिए दिशा-निर्देश

navsatta

भाकियू कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक, कई नजरबंद

navsatta

ये नया भारत मोदी की गारंटी का भारत है : योगी आदित्यनाथ

navsatta

Leave a Comment