Navsatta
चुनाव समाचारमुख्य समाचारराज्य

रजनीकांत, कमल हासन, तमिलिसाई, अजित, पनीरसेलवम, स्टालिन ने किया मतदान

चेन्नई, 06 अप्रैल तमिलनाडु में आज सुबह सात बजे शुरु हुए विधानसभा चुनाव में अभिनेता रजनीकांत, अभिनेता अजित, राजनीतिज्ञ और मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) संस्थापक कमल हासन, उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम, विपक्षी द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन और तेलंगाना, पुड्डुचेरी की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने सहित अन्य नेताओं ने मतदान किया।
अभिनेता अजित ने पत्नी शालिनी के साथ मतदान केंद्र पहुंच कर मतदान किया।
इस बीच इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में कुछ मामूली गड़बड़ियों के कारण मतदान प्रक्रिया में देरी हुई।
अभिनेता रजनीकांत ने स्टेला मैरी के कॉलेज में स्थिति मतदान केन्द्र पर वोट डाला।
तेलंगाना और पुडुचेरी की राज्यपाल सुश्री तमिलिसाई सुंदरराजन सहित शीर्ष नेताओं ने शहर के एक बूथ में अपना वोट डाला। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने मूल शिवगंगा जिले में मतदान किया। जबकि कमल हासन ने बेटियों श्रुति और अक्षरा हासन के साथ मतदान किया तथा द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन पत्नी दुर्गा स्टालिन और बेटे उधयनिधि स्टालिन के साथ मरीना बीच मोर्चे पर अपने पिता एम करुणानिधि और सीएन अन्नादुराई के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मतदान किया।
पत्रकारों से बातचीत में सुश्री तमिलिसाई ने मतदाताओं से सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करने, मास्क पहनने और दस्ताने का उचित तरीके से निपटान करने का आग्रह किया।
श्री चिदंबरम ने विश्वास व्यक्त किया कि द्रमुक के नेतृत्व वाला गठबंधन भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा और सरकार बनाएगा।
श्री स्टालिन ने संवाददाताओं से कहा कि लोग मतदान केंद्रों पर उत्साह से मतदान कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सत्ता विरोधी लहर है और इसे लोगों की मानसिकता में देखा जा सकता है जो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि दो मई को आने वाले नतीजे बहुत अच्छे होगे।
मतदान के बाद श्री पन्नीरसेल्वम ने कहा कि अन्नाद्रमुक भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी और लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।
इस बीच,जिलों से आई रिपोर्ट में कहा गया है कि मतदान प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही मतदाता केन्द्रों पर पहुंच गए और सभी मतदाताओं को कोविड संक्रमण से बचाव के लिए स्वच्छता और प्लास्टिक के दस्ताने दिए गए।

संबंधित पोस्ट

सपा के बढ़ते जनाधार से बौखला गए विपक्षी दल: ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी

navsatta

दिल्ली हाई कोर्ट का पुलिस को आदेश, कहा- कोर्ट की इमारतों की 24 घंटे करें निगरानी

navsatta

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर भड़की कांग्रेस, अशोक गहलोत और पायलट समेत अन्य लोग हिरासत में लिए गए

navsatta

Leave a Comment