Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

आप सांसद संजय सिंह के घर पर हंगामा, गेट पर पोती गई कालिख

सांसद ने कहा- चाहे मेरी हत्या करवा दो, चंदा चोरी करोगे तो बोलूंगा

नई दिल्ली, नवसत्ता: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के दिल्ली आवास पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। इस घटना के बाद सांसद ने कहा, चाहे मेरी हत्या करवा दो, लेकिन चंदा चोरी करोगे तो हजार बार बोलूंगा, प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूँगा।
संजय सिंह ने एक वीडियो रीट्वीट करके कहा, मैं इस वक्त दिल्ली में अपने आवास पर हूं और मेरा आवास राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भवन से महज 100 मीटर की दूरी पर है। अभी मेरे घर पर हमला हुआ है। मैं बहुत साफ शब्दों में बीजेपी और उनके गुंडों से कहना चाहता हूं कि आप जितने चाहे हमले करवा लो और चाहे मेरी हत्या करवा दो, लेकिन भगवान श्रीराम के नाम पर बनने वाले मंदिर में अगर चंदा चोरी करोगे तो एक नहीं बल्कि एक हजार बार बोलूंगा। उन्होंने कहा, ये 115 करोड़ हिंदुओं का अपमान है, ये उन करोड़ों रामभक्तों का अपमान है, जिन्होंने अपना पेट काटकर मंदिर के लिए चंदा दिया है। अगर उस चंदे में चोरी हो रही है तो बार-बार सवाल उठाउंगा। चंदा चोरों को जेल में डालना चाहिए।
बता दें कि संजय सिंह ने राममंदिर ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। संजय सिंह ने दावा किया है कि चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपए कीमत की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी। उन्होंने कहा कि यह सीधे-सीधे मनी लॉन्ड्रिंग का मामला है, इसलिए इसकी जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से कराई जाए।
हालांकि चंपत राय ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है। चंपत राय ने कहा है कि आरोप लगाने वालों ने पहले ट्रस्ट के पदाधिकारियों से तथ्यों की जानकारी नहीं ली। सभी लेनदेन बैंक टू बैंक हुए हैं और टैक्स में कोई चोरी नहीं की गई है। चंपत राय ने कहा, जितना क्षेत्रफल है, उसकी तुलना में इस भूमि का मूल्य 1423 रुपये प्रति वर्ग फीट है जो बाजार मूल्य से बहुत कम है। मालिकाना हक का निर्णय करना बहुत जरूरी था, जो कराया गया। हमने जमीन का एग्रीमेंट करा लिया। अभी रजिस्ट्री कराई जानी बाकी है। भ्रमित न हों और मंदिर समय सीमा में पूरा करने में सहयोग करें।

संबंधित पोस्ट

आपकी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे शहर के 26 नामी होटल व रेस्टोरेंट

navsatta

इस बार भाजपा उत्तर प्रदेश से ज्यादा ताकत पश्चिम बंगाल में क्यों झोंक रही है?

Editor

यूपी में शिक्षा की मुख्य धारा से जुड़े 26,933 कामकाजी बच्चे

navsatta

Leave a Comment