Navsatta
अपराधखास खबरदेश

जम्मू-कश्मीर: धमाके से दहला उधमपुर, ब्लास्ट में एक की मौत, 14 लोग घायल

जम्मू,नवसत्ता: जम्मू कश्मीर के उधमपुर के सलाथिया चौक में संदिग्ध ब्लास्ट हुआ है. ब्लास्ट के बाद से स्थानीय लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है. विस्फोट में अब तक 14 लोग घायल हो चुके हैं और एक की मौत हो गई है. जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस बम निरोधक दस्ता और एफएसएल की टीम पहुंच चुकी है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं आंतकी एंगल से भी इस ब्लास्ट जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि संदिग्ध विस्फोट सब्जी की रेहड़ी के करीब हुआ और इसकी चपेट में आने से वहां मौजूद एक शख्स की मौत हो गई है. अलबत्ता अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। संदिग्ध विस्फोट की चपेट में आने से 14 अन्य लोग भी घायल हो गए हैं. इनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को ऊधमपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. विस्फोट की आवाज सुनते ही तुरंत घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी और जवान भी पहुंच गए.

उधर, पीएमओ में मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने एक संदेश में कहा है कि वह इस मामले को लेकर डीसी इंदू चिब के संपर्क में है. पुलिस और प्रशासन को इस घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं. इसके अलावा सभी घायलों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा देने को कहा गया है. विस्फोट के सटीक कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

संबंधित पोस्ट

J&K: राजौरी में फिर भीषण सड़क हादसा, आठ लोगों की दर्दनाक मौत-कई घायल

navsatta

ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, डीजीपी की नियुक्ति में ‘स्वायत्ता’ की मांग लेकर थी याचिका

navsatta

संजय सिंह ने योगी सरकार पर मेडिकल उपकरणों की खरीद में धांधली का लगाया आरोप

navsatta

Leave a Comment