Navsatta
अपराधखास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

टिकट न मिलने पर सपा कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक नेताओं की बयानबाजी और गुटबाजी भी अब सामने आने लगी है. दरअसल लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां टिकट न मिलने से नाराज अलीगढ़ के समाजवादी नेता ठाकुर आदित्य ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की. आदित्य ठाकुर अलीगढ़ की छर्रा से टिकट की आस लगाए हुए थे. समय रहते पुलिस ने उन्हें रोक लिया. हालांकि समय रहते आस-पास खड़े पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया.

भाजपाई बने असीम अरुण का सपा पर हमला

कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण ने भाजपा की सदस्यता ले ली. असीम दलित समाज से आते हैं. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जो लोग दंगा करवाते हैं, वहीं समाजवादी पार्टी में जाते हैं. जो भाजपा में आते हैं, वो दंगा करने वालों को पकड़ते है.

पूर्व आईपीएस असीम अरुण ने कहा, भाजपा ने मुझे एक बहुत बड़ा मौका दिया है. हालांकि, यह निर्णय आसान नहीं था लेकिन इस फैसले को करने के बाद लोक कल्याण के लिए मैं कुछ कर सकता हूं. मेरी पूरी कोशिश है कि जो मुझसे उम्मीद की गई है उस पर खुद को साबित कर सकूं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक समय था जब अपराधियों को छोडऩे के लिए कॉल की जाती थी. अब सिर्फ कड़ी कार्रवाई के लिए फोन किया जाता है.

संबंधित पोस्ट

Punjab: ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी की मौत पर मिलेगा एक करोड़ का मुआवजा

navsatta

किसानों का डाटाबेस तैयार कर सीधे लाभ पहुंचाएगी योगी सरकार

navsatta

भड़काऊ भाषणों के आधार पर साध्वी ऋतंभरा का वीजा रद्द करने की माँग

navsatta

Leave a Comment