Navsatta
खास खबरचुनाव समाचार

जाति-बिरादरी व कौमवाद से विकास रुकता है: सांसद मेनका गांधी

निषाद समाज से दिल का रिश्ता,वरुण ने बनाई बाघमंडी : सांसद मेनका गांधी

रमाकांत बरनवाल 

सुलतानपुर(नवसत्ता):-  पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने मंगलवार को लंभुआ विधानसभा में एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह के साथ डेढ़ दर्जन स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए लोगों के दुःख-सुख में शामिल हुई। श्रीमती गांधी ने वजूपुर कुड़िया, हरिपुर बनवा, सरायअचल, गौरा,बरसड़ा,शिवगढ़,मरीमाई के धाम,बूधापुर,जफरापुर मिश्रपुर,जमुखुरी,खुनशेखपुर, गोपीनाथपुर समेत 17 सभाओं को संबोधित किया।उन्होंने दुर्गा अष्टमी पर जिलेवासियों को बधाई दी और कहा मां का आशीर्वाद सबके साथ रहे।गेहूं की तेजी से चल रही कटाई के बावजूद भी लोगों के भारी भीड़ के साथ सभा में पहुंचने पर आभार प्रकट किया।

श्रीमती गांधी ने कहा पिछले 5 सालों में मैंने बिना जाति कौम पूछे सबकी मदद की है और मैंने सांसद नहीं मां बनकर सेवा की है तथा मेरी कोशिश थी कि हर 15 दिनों में जब आऊ बड़ी- बड़ी सौगात लाऊ।

सुल्तानपुर को उत्तर प्रदेश का सबसे विकसित व खुशहाल जिला बनाने का हमारा प्रयास बिना थके बिना रुके अनवरत जारी रहा और रहेगा।श्रीमती गांधी ने अपनी तमाम उपलब्धियां गिनाई व कहा कि जल्द ही आपको सुल्तानपुर व लंभुआ रेलवे स्टेशन विश्वस्तरीय दिखाई पड़ेगा।उन्होंने कहा जाति बिरादरी व कौमवाद से विकास रुक जाता है। वजूपुर कुडिया में निषादों से संवाद करते हुए उन्होंने निषाद समुदाय को अपने परिवार का हिस्सा व दिल का रिश्ता बताया व कहा कि मेरा बेटा वरुण भी आपको बहुत प्यार करता था।उसने आपके लिए पांचोपीरन में बाध मंडी बनाकर दी।मैं हमेशा आपकी मुसीबत में खड़ी रही हूं।आगे भी यही होगा।गौरा में प्रधान धर्मराज सिंह व अन्य लोगों द्वारा बिजली के लटकते तारों की शिकायत पर अधिशासी अभियंता से फोन पर बात कर ठीक कराने को कहा।श्रीमती गांधी ने लंभुआ के सर्वोदय नगर में केवला देवी जायसवाल एवं सबसुखपुर में अभिनव पाठक की दुर्घटना में निधन पर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। विभिन्न कार्यक्रमों में सांसद के साथ एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने भी जनमानस को संबोधित किया।

सांसद के साथ विधानसभा संयोजक अयोध्या प्रसाद वर्मा,विजय त्रिपाठी, शिवाकांत मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र वर्मा,विजय सिंह रघुवंशी, पूर्व ब्लाक प्रमुख शिव नारायण वर्मा,राजेश चतुर्वेदी, राममूर्ति वर्मा, संतोष दूबे,बृजेश वर्मा, आनन्द निषाद,अनिल तिवारी,निर्भय सिंह, संजय निषाद,अनिल यादव, संजय सरोज,राम सेवक विश्वकर्मा, सत्येन्द्र उपाध्याय, योगेंद्र सिंह, राजमणि दूबे, अतुल सिंह, बजरंग निषाद, शुभम सिंह आदि मौजूद रहे।

संबंधित पोस्ट

गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक, संदिग्ध व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

navsatta

सिद्धारमैया के बयान पर विवाद, भाजपा ने कहा लिंगायतों का अपमान

navsatta

राहुल गांधी ने ‘भारत बंद’ का किया समर्थन, कहा- किसानों का अहिंसक सत्याग्रह अखंड

navsatta

Leave a Comment