Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

बॉलीवुड अभिनेता मनवीर चौधरी प्रयागराज में अपने नये प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं।

लखनऊ,नवसत्ता :- अपने अभिनय के दम पर मायानगरी में अलग पहचान बना चुके मनवीर चौधरी इन दिनों प्रयागराज में वेब सीरीज दहेज की नौकरी में व्यस्त हैं। इस सीरीज में उनके अलावा मुश्ताक खान, मीना मीर , व राकेश श्रीवास्तव , तितिक्षा श्री और गौरव मुख्य भूमिका में है। प्रयागराज में मुंबई के कलाकारों द्वारा वेब सीरीज दहेज की नौकरी की शूटिंग पिछले 15 दिनों चल रही है। इसमें मुंबई के जाने-माने कलाकार अपने अभिनय का हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे।

इस वेब सीरीज के निर्देशक शुभम श्रीवास्तव है और निर्माता प्रशांत शर्मा और रेयान है। मनवीर चौधरी ने बतौर अभिनेता कई फिल्मों में काम किया है और हिंदी फिल्मों में अपना करियर स्थापित किया है। उनके काम को प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है। उन्होंने 2007 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और फिल्मों में आने से पहले अरविंद गौड के मार्गदर्शन में दिल्ली के प्रमुख थिएटर ग्रुप अस्मिता थिएटर के साथ काम किया।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत माल रोड दिल्ली से की थी, हालांकि उनकी पहली रिलीज़ हुई फिल्म मराठी में एक अलबेला थी। फिल्मों में अभिनय के अलावा, वह एक वॉयस-ओवर कलाकार और एक होस्ट भी हैं। मनवीर चौधरी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से ताल्लुक रखते हैं और उनका जन्म 12 अगस्त 1990 को हुआ था। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय राजनीति में स्नातक की डिग्री भी हासिल की। मनवीर ने हिंदी फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत रांझणा, मराठी फिल्म एक अलबेला, माल रोड दिल्ली, ‘मासाब’ (द टीचर) , हिडन वेब सीरीज मनवीर की वाली फ़िल्में – कंगना रनौत की इमर्जेंसी , विक्रम भट्ट की हॉन्टेड 2वर्चस्व, संत तुकाराम है और दो वेब सीरीज भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

संबंधित पोस्ट

गोवंश संरक्षण के साथ तस्करी पर लगा ब्रेक, 150 से ज्यादा अवैध स्लाटर हाउस भी बंद

navsatta

सामूहिक विवाह समारोह में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री, नव दम्पतियों को दिया आशीर्वाद

navsatta

ओलंपिक विजेताओं को इनाम देगा बायजूस

navsatta

Leave a Comment