Navsatta
खास खबर

सुल्तानपुर की बेटी ने महाराष्ट्र में बजाया डंका,मिसेज इंस्पिरेशनल बनी प्रियंका

संवाददाता

सुल्तानपुर,(नवसत्ता ):– उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की प्रियंका पाण्डेय ने मिसेज इंस्पिरेशनल 2023 का खिताब जीतकर प्रदेश और अपने परिवार का नाम रोशन किया है। उन्हें यह खिताब पुणे में आयोजित मिसेज महाराष्ट्र सीजन 7 की प्रतियोगिता मेें प्रदान किया गया। प्रियंका शहर के निवासी दीपक श्रीवास्तव की बेटी है ।

वे यहीं पली-बढ़ी हैं और शादी के बाद महाराष्ट्र चली गई। पुणे में आयोजित मिसेज महाराष्ट्र प्रतियोगिता में उन्होंने सबको पीछे छोड़ते हुए इस खिताब को अपने नाम किया है। पुणे के नोवोेटेल होटल में आयोजित इस प्रतियोगिता में महाराष्ट्र की 42 महिलाओं ने हिस्सा लिया था। प्रियंका ने प्रत्येक राउंड में अपने आप को बेहतर साबित करते हुए फाइनल राउंड में जगह बनाई।

उनसे जो सवाल किया गया उसका जवाब उन्होंने बड़े आत्मविश्वास और हौसले के साथ दिया, जिसके बाद उन्हें विजेता घोषित किया गया। एक हाउस वाइफ से ब्यूटी क्वीन बनने के सफर के बारे में प्रियंका ने बताया कि उन्होंने प्रतियोगिता के लिए कड़ी मेहनत की। उनके पिता ने कदम-कदम पर उनका साथ दिया और प्रतियोगिता के लिए प्रेरित किया। प्रियंका के मुताबिक इस खिताब को हासिल करने में उनके आत्मविश्वास के साथ-साथ मेडीटेशन और मोटीवेशन का बहुत बड़ा हाथ है।

संबंधित पोस्ट

युवा में श्रम का सामर्थ्य है, तो भविष्य की स्पष्टता भी है, 25 वें युवा महोत्सव के शुभारंभ पर बोले पीएम

navsatta

पश्चिम बंगाल और झारखंड में लगभग एक दर्जन स्थानों पर ED की छापेमारी जारी

navsatta

ईवी उपयोग पोर्टल’ को कई खूबियों से लैस करने पर योगी सरकार का फोकस

navsatta

Leave a Comment