Navsatta
अपराधखास खबर

रहस्यमय परिस्थिति में युवती का सिर कूच कर हत्या

घर से दो सौ मीटर दूर ट्यूबवेल पर मिला शव
जौनपुर ,(नवसत्ता ) :- खुटहन थाना क्षेत्र के जमोहरा गांव में शुक्रवार की सुबह एक ट्यूबवेल के पास 22 वर्षीय युवती का शव पड़ा मिला। शव‌ के हालात बयां कर रहे थे कि उसके सिर और चेहरे पर किसी ठोस पदार्थ से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा गया हो। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पीएम हेतु भेज दिया। मृतका की माता हत्या के पीछे अपने एक रिश्तेदार को जिम्मेदार बता रही है।
गांव निवासी राधेश्याम सुबह अपने ट्यूबवेल पर पहुंचे तो वहां ओढ़नी से ढंका शव पड़ा देख शोर शराबा करने लगे। मौके पर तमाम ग्रामीण पहुंच गए। शव‌ के ऊपर ओढ़ाए गये वस्त्र को हटाया गया तो गांव की ही  22 वर्षीय सुनीली पुत्री फूलचंद उर्फ घुरई का शव‌ देख लोग सन्न रह गये। घटनास्थल ~पर उसके स्वजन भी पहुंच रोने बिलखने लगे। युवती के सिर और माथा पर ईंट पत्थर से प्रहार कर कूच दिया गया था। शेष बचे चेहरे और कपड़ों से उसकी पहचान हो पाई।
युवती की हत्या ट्यूबवेल पर की गई या हत्या कहीं और कर उसका शव‌ यहां लाकर फेंक दिया गया। यह स्पष्ट नहीं हो सका। सवाल उठता है कि यदि घटनास्थल पर ही उसे मारा गया है तो आखिर वह घर से यहां क्यों और किसके बुलावे पर आयी थी। मृतका की माता हीरावती देवी का आरोप था कि उसके एक रिश्तेदार से सुनीला का प्रेम प्रसंग चल रहा था।
यह भी आरोप है कि  उसने कई बार धमकी दिया था कि यदि मेरे साथ सुनीली की शादी नहीं हुई तो वह किसी की पत्नी नहीं बन पायेगी। पुलिस मृतिका के मां के बयान के आधार के अलावा यह भी मानकर छानबीन कर रही है कि कहीं लोक लाज वस स्वजनों ने ही ऐसा कदम तो नहीं उठा लिया। क्षेत्राधिकारी शुभम तोंदी ने बताया कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रख छानबीन की  जा रही है। पीएम रिपोर्ट आ जाने पर जांच में और सहूलियतें मिल जायेगी।

संबंधित पोस्ट

आईटीबीपी के जवानों से भरी बस नदी में गिरी, 6 जवान शहीद, कई घायल

navsatta

साइक्लोन सितरंग: 7 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, मुख्यमंत्री ममता ने प्रशासन को किया अलर्ट

navsatta

शहरी क्षेत्र में भी लागू होगी मातृभूमि योजना : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

navsatta

Leave a Comment