Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

दिल्ली पुलिस ने महिला पहलवानों से बृजभूषण शरण के खिलाफ मांगे सुबूत

नई दिल्ली, नवसत्ताः बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह पर दो महिला पहलवानों के तरफ से लगाये गए आरोपों पर, दिल्ली पुलिस ने महिला पहलवानों से सुबूत मांगे है। 21 अप्रैल को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दो महिला पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में अब पुलिस ने महिला पहलवानों से ऑडियो, वीडियो और व्हाट्सएप चैट सुबूत के तौर पर मांगी है और साथ ही दिल्ली पुलिस ने कहा कि हम भी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ सुबूत जुटाने में लगे हुए हैं।

बता दे कि पुलिस ने एक सीआरपीसी 91 नोटिस जारी किया, जो जांच अधिकारी को शिकायतों पर मामले से संबंधित किसी भी दस्तावेज़ को मांगने की शक्ति देता है और उनसे मामले के संबंध में उनके पास मौजूद किसी भी सुबूत को सौंपने के लिए कहता है। जिस नोटिस के तहत पुलिस ने महिला पहलवानों से सुबूत पेश करने के लिए कहा गया है,  साथ ही पुलिस ने पहलवानों को सुबूत पेश करने के लिए एक दिन की मोहलत दी है।

वहीं मामले को लेकर महिला पहलवानों का कहना है कि ये छेड़छाड़, अनुचित स्पर्श और अनुचित शारीरिक संपर्क जैसी हरकतें टूर्नामेंट, वार्म-अप और नई दिल्ली में डब्ल्यूएफआई कार्यालय के भीतर हुईं हैं। महिला पहलवानों द्वारा बृजभूषण पर लगाए गए आरोपों में इनका दस्तावेजीकरण भी किया गया है। वहीं एक महिला पहलवान का कहना है कि बृजभूषण के खिलाफ उनके पास जो भी सुबूत थे, उन्होंने दिल्ली पुलिस को दे दिए हैं।

संबंधित पोस्ट

बेरोजगारी में सड़कों के गड्ढे गिन रहीं मायावती: सुरेश खन्ना

navsatta

कांग्रेसियों ने क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

navsatta

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,मिलिए सीएचसी शिवगढ़ के चिकित्सक डॉक्टर राकेश पांडेय से

navsatta

Leave a Comment