Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराज्य

नोएडा सेक्टर-21 में दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत, 9 घायल

नोएडा,नवसत्ता: नोएडा सेक्टर-21 के जलवायु विहार इलाके में एक अपार्टमेंट की बाउंड्री वाल गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. जबकि कई अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है. फिलहाल, एनडीआरएफ और चार जेसीबी मशीन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. दमकल विभाग की गाडिय़ां भी मौके पर पहुंची हैं.

बताया जा रहा है कि यह बॉउंड्री वाल 100 मीटर लंबी थी. वहीं डीएम ने पूरी घटना के जांच के आदेश दिए हैं. जिलाधिकारी सुहास लालिनाकेरे यथिराज ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 21 में जल वायु विहार के बगल के नाली के मरम्मत के कार्यों का ठेका दिया था. मजदूर जब ईंट निकाल रहे थे तब बगल की दीवार उनके ऊपर गिर गई. इसकी विस्तृत जांच कराई जाएगी.

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. वहां दबे लोगों को बाहर निकाला गया. उनमें से 4 लोगों की मृत्यु हो गई है. 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. मामले में एफआईआर दर्ज़ करके कार्रवाई की जाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सेक्टर 21 में दीवार गिरने की घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और युद्ध स्तर पर बचाव अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं.

संबंधित पोस्ट

पीएम की सुरक्षा में चूक के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बनाई कमेटी, जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में होगी जांच

navsatta

गहलोत ने बिपरजॉय से प्रभावित लोगों का किया सर्वें, प्रभावित परिवार को मिलेगा मुआवजा

navsatta

दृश्यम फिल्म्स की नई फिल्म ‘सिया’ 16 सितंबर को होगी रिलीज

navsatta

Leave a Comment