Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

सीएम योगी के हेलीकॉप्टर से टकराई चिड़िया, बड़ा हादसा टला

वाराणसी,नवसत्ता: यूपी के वाराणसी में सीएम योगी का हेलीकॉप्टर एक बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच गया. वाराणसी में रविवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर में एक चिड़िया टकरा गई. पक्षी के टकराने के बाद हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. ये घटना उनके वाराणसी से लखनऊ लौटने के दौरान हुई.

बर्ड हिट के कारण हेलीकॉप्टर को एहतियातन पुलिस लाइन ग्राउंड में वापस लैंड कराया गया. जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन ग्राउंड से वापस सर्किट हाउस आए. सीएम योगी आदित्यनाथ हेलिकॉप्टर से नीचे उतरे तो पता लगा कि पिसौर पुल के समीप 1550 फीट की ऊंचाई पर आसमान में एक पक्षी हेलीकॉप्टर से टकरा गया था. अब वह सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे. जहां से वह प्लेन से लखनऊ जाएंगे.

बता दें कि जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाले परियोजनाओं की जानकारी लेने के लिए वे यहां आये थे. जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की और कानून-व्यवस्था के साथ-साथ विकास कार्यों का जायजा लिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे.

संबंधित पोस्ट

सीजेआई यौन उत्पीड़न: शिकायतकर्ता ने किया जांच समिति में पेश होने से इनकार

Editor

अंसारी बंधुओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं मायावती

navsatta

मंगेतर ही निकली होने वाले पति की कातिल,हत्या के एक साल बाद हुआ राजफाश

navsatta

Leave a Comment