Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

सत्ता का घमंड कभी मत करना, पंजाब के विधायकों को केजरीवाल का मंत्र

free ramlala darshan

चण्डीगढ़,नवसत्ता: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाब के विधायकों को संबोधित किया. अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने एक-एक हीरा चुना है. आप में से ज्यादातर लोगों को मैं जानता हूँ. 90-95 फीसदी लोग पहली बार विधायक बने हैं. आप लोगों ने जिंदगी में कभी विधायक बनने के बारे में सोचा था. ऊपर वाले का कुछ करिश्मा है. आपने बड़े-बड़े नेताओं को चुनाव हरा दिया. सत्ता का कभी घमंड मत करना.

इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, पंजाब के हर दूसरे व्यक्ति ने हमें वोट दिया है, तो ये प्यार हम पंजाब के लोगों के लिए ही लगाएंगे. पहले ये होता था ऑर्डर कोई और देता था सस्पेंड कोई और होता था, ये अब नहीं चलेगा. हमने 25,000 नौकरियों का वादा किया है, एक महीने के भीतर भर्तियां निकलेगी.

भगवंत मान ने 3 दिनों में ही काम करके दिखाया: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, मान साहब ने पूरे पंजाब को निमंत्रण दिया, पंजाब के लोगों को लगा कि वो शपथ ले रहे हैं, मान साहब ने दूसरे लोगों की सिक्योरिटी को आम जनता के लिए लगाया, लोगों को फसल का मुआवजा देना का काम किया, लोगों को चैक मिलने लगेंगे, परसों आपने एंटी करप्शन एक्शन लाइन का एलान किया, लोग अभी से फोन कर रहे हैं कि रजिस्ट्री हो गई, ढाबे में लोग खाना खाकर पैसा नहीं देते थे.

वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भगवंत मान को शुभकामनाएं देते हुए आगे कहा, 25 हजार नौकरियों का ऐलान बहुत बड़ा है, लोगों को हमसे उम्मीद थी, 3 दिन में आपने जो करके दिखाया, लोगों की उम्मीद अब विश्वास में बदल रही है, बहुत बहुत शुभकामनाएं. एक तरफ आपने शपथ लेकर काम शुरू कर दिया है.

संबंधित पोस्ट

नीदरलैंड और अमेरिका बनेंगे यूपी के बड़े साझीदार

navsatta

कांग्रेस से जुड़कर आप भी बन सकते हैं यूपी की आवाज

navsatta

POK अपने आप भारत का हिस्सा बन जाएगा: वी के सिंह

navsatta

Leave a Comment