Navsatta
खास खबरविदेश

पाकिस्तान में जबरदस्त धमाका, सेना के गोला-बारूद डिपो में लगी आग

नई दिल्ली,नवसत्ता: पाकिस्तान के सियालकोट के गोला बारूद डिपो में जबरदस्त धमाका हुआ है. सियालकोट में रविवार दोपहर सिलसिलेवार धमाकों की गूंज सुनाई दी. द डेली मिलाप के एडिटर ऋषि सूरी ने एक ट्वीट में लिखा, उत्तरी पाकिस्तान में

सियालकोट मिलिट्री बेस पर कई विस्फोट हुए हैं. प्रारंभिक संकेत ये मिल रहे हैं कि यह एक गोला बारूद स्टोरेज एरिया है. धमाके के बाद एक बड़ी आग जलती हुई देखी जा रही है. अभी तक विस्फोट के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल

कई लोग घटना के वीडियो भी डाल रहे हैं, जिनमें से कई का दावा है कि इस क्षेत्र में कई विस्फोट हुए हैं. सियालकोट छावनी, सबसे पुराने और सबसे महत्वपूर्ण पाकिस्तानी सेना के ठिकानों में से एक, शहर से सटा हुआ इलाका है. इसकी स्थापना 1852 में ब्रिटिश भारतीय सेना द्वारा की गई थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सेना की एक मिसाइल पीएल-15 के परीक्षण के दौरान यह हादसा हुआ है जो पूरी तरह फेल रहा और यह मिसाइल बेकाबू होकर सियालकोट में जा गिरी.

स्थानीय लोगों ने क्या कहा

स्थानीय लोगों की मानें तो घटना में अभी तक किसी की जान नहीं गई है. आशंका ये जताई जा रही है कि धमाके पाकिस्तानी सेना के नियंत्रण वाले गोला बारूद डिपो में हुआ है. हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि यह धमाका पाक सेना के गोला-बारूद डिपो के अंदर हुआ है या फिर बाहर.

संबंधित पोस्ट

एक हजार गरीब बेटियों का होगा विवाह, सीएम योगी देंगे आशीर्वाद

navsatta

मैक्सिको की एंड्रिया मेज़ा बनी 69वीं मिस यूनिवर्स

navsatta

नगर पंचायत में 90 और नगर पालिका में 44 महिलाओं ने जीत कर बढ़ाई भाजपा की शान

navsatta

Leave a Comment