Navsatta
खास खबरमनोरंजन

SHILPA GANDHI नज़र आएंगी ‘ससुराल गेंदा फूल सीजन 2’ में

SHILPA GANDHI

मुम्बई,नवसत्ता: कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों…! इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है अभिनेत्री शिल्पा गांधी (SHILPA GANDHI)  ने. बचपन से ही गीत संगीत व अभिनय में रुचि रखने वाली SHILPA GANDHI ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब वो भी सिनेदर्शकों का मनोरंजन करती हुई स्क्रीन पर नज़र आएंगी.

shilpa gandhi actress sasural genda fool

हिंदी धारावाहिक ‘दिल से दिल तक’, ‘मस्तानगी’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘एक हसीना थी’, ‘शुभारंभ’ और बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘ब्रदर्स’ और रागिनी एम एम एस 2′ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री शिल्पा गांधी मराठी धारावाहिक ‘रंग माजा बेगाला’ व ‘आराधना’ में काम करने के साथ साथ मराठी फिल्म सौ सशि देवधर, शुभ लग्न सावधान, जजमेंट, संघर्षयात्रा, पिकुली, शिवया के अलावा गुजराती फ़िल्म ‘सावज-एक प्रेम गर्जना’, वेब सिरीज़ ‘ज़िंदगी रिसेट’ और ‘समझौता’ में भी काम कर चुकी है.

हिंदी धारावाहिक ‘दिल से दिल तक’, ‘मस्तानगी’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘एक हसीना थी’, ‘शुभारंभ’ और बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘ब्रदर्स’ और रागिनी एम एम एस 2′ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री शिल्पा गांधी मराठी धारावाहिक ‘रंग माजा बेगाला’ व ‘आराधना’ में काम करने के साथ साथ मराठी फिल्म सौ सशि देवधर, शुभ लग्न सावधान, जजमेंट, संघर्षयात्रा, पिकुली, शिवया के अलावा गुजराती फ़िल्म ‘सावज-एक प्रेम गर्जना’, वेब सिरीज़ ‘ज़िंदगी रिसेट’ और ‘समझौता’ में भी काम कर चुकी है.sasural genda fool actress

shilpa

SHILPA GANDHI) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवार्ड

‘क्राइमपेट्रोल’ व ‘सावधान इंडिया’ के लगभग 200 से भी अधिक एपिसोड में विभिन्न कैरेक्टरों को जीवंत कर चुकी शिल्पा गांधी (SHILPA GANDHI) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवार्ड, खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल अवार्ड 2020 और वीमेन एम्पावरमेंट अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है. फ़िलवक्त अभिनेत्री शिल्पा गांधी टी वी शो ‘ससुराल गेंदा फूल सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

उत्तर प्रदेश में बढ़ी 473.91 एमएलडी सीवर शोधन की क्षमता

navsatta

मुख्यमंत्री ने की ‘मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा, दिए दिशा-निर्देश

navsatta

वैलेंटाइन डे पर टीवी अभिनेता संदेश गौर का नया म्यूजिक वीडियो “पता ना चला”

navsatta

Leave a Comment