Navsatta
खास खबर मनोरंजन

SHILPA GANDHI नज़र आएंगी ‘ससुराल गेंदा फूल सीजन 2’ में

SHILPA GANDHI

मुम्बई,नवसत्ता: कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों…! इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है अभिनेत्री शिल्पा गांधी (SHILPA GANDHI)  ने. बचपन से ही गीत संगीत व अभिनय में रुचि रखने वाली SHILPA GANDHI ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब वो भी सिनेदर्शकों का मनोरंजन करती हुई स्क्रीन पर नज़र आएंगी.

shilpa gandhi actress sasural genda fool

हिंदी धारावाहिक ‘दिल से दिल तक’, ‘मस्तानगी’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘एक हसीना थी’, ‘शुभारंभ’ और बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘ब्रदर्स’ और रागिनी एम एम एस 2′ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री शिल्पा गांधी मराठी धारावाहिक ‘रंग माजा बेगाला’ व ‘आराधना’ में काम करने के साथ साथ मराठी फिल्म सौ सशि देवधर, शुभ लग्न सावधान, जजमेंट, संघर्षयात्रा, पिकुली, शिवया के अलावा गुजराती फ़िल्म ‘सावज-एक प्रेम गर्जना’, वेब सिरीज़ ‘ज़िंदगी रिसेट’ और ‘समझौता’ में भी काम कर चुकी है.

हिंदी धारावाहिक ‘दिल से दिल तक’, ‘मस्तानगी’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘एक हसीना थी’, ‘शुभारंभ’ और बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘ब्रदर्स’ और रागिनी एम एम एस 2′ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री शिल्पा गांधी मराठी धारावाहिक ‘रंग माजा बेगाला’ व ‘आराधना’ में काम करने के साथ साथ मराठी फिल्म सौ सशि देवधर, शुभ लग्न सावधान, जजमेंट, संघर्षयात्रा, पिकुली, शिवया के अलावा गुजराती फ़िल्म ‘सावज-एक प्रेम गर्जना’, वेब सिरीज़ ‘ज़िंदगी रिसेट’ और ‘समझौता’ में भी काम कर चुकी है.sasural genda fool actress

shilpa

SHILPA GANDHI) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवार्ड

‘क्राइमपेट्रोल’ व ‘सावधान इंडिया’ के लगभग 200 से भी अधिक एपिसोड में विभिन्न कैरेक्टरों को जीवंत कर चुकी शिल्पा गांधी (SHILPA GANDHI) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवार्ड, खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल अवार्ड 2020 और वीमेन एम्पावरमेंट अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है. फ़िलवक्त अभिनेत्री शिल्पा गांधी टी वी शो ‘ससुराल गेंदा फूल सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

स्कूलों में सूर्य नमस्कार पर विवाद: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा- इस्लाम में इसकी अनुमति नहीं

navsatta

योगी सरकार के अन्तिम अनुपूरक बजट में युवाओं और कर्मचारियों पर जोर

navsatta

अब लखनऊ में वायरल बुखार से मचा हाहाकार, फिरोजाबाद में 50 की मौत, 3 डॉक्टर निलंबित

navsatta

Leave a Comment