Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीति

केजरीवाल पर भड़के पंजाब के सीएम चरणजीत

चंडीगढ़,नवसत्ता: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने (charanjit) शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर फिर निशाना साधा. एक निजी चैनल के कार्यक्रम में चन्नी ने कहा कि केजरीवाल कौन हैं, कहां से आए हैं. केजरीवाल हर चीज के बारे में झूठ बोलते हैं. उन्होंने कहा कि वे दिल्ली से आकर पंजाब पर कब्जा करना चाहते हैं. पंजाब में वे जो वादे कर रहे हैं, पहले उन्हें दिल्ली में पूरा करें.

मैं खिलाड़ी हूं, कप्तान नहीं
इस दौरान अपने बारे में चन्नी ने कहा कि मैं खुद को अपना विरोधी मानता हूं. मैं खिलाड़ी हूं, कप्तान नहीं. मैं खुद को सीएम की रेस में नहीं मानता. राहुल गांधी का फोन आया सीएम बनने के बारे में तो मैं रोने लगा था. उन्होंने कहा कि उन्हें जितना समय मिला है, वे पंजाब की भलाई के लिए काम करेंगे.

चन्नी ने दावा किया कि पंजाब में कानून व्यवस्था अच्छी है. वहीं पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू के बारे में चन्नी ने कहा कि सिद्धू उनके बड़े भाई हैं. दोनों पंजाब की भलाई के लिए ही काम कर रहे हैं.

सत्ता हथियाने के लिए अफवाहें फैला रहे हैं
इससे पहले मुख्यमंत्री चन्नी ने पठानकोट में कहा था कि केजरीवाल गंदी राजनीति कर रहे हैं. पंजाब की सत्ता हथियाने के लिए वह अफवाहें फैला रहे हैं. केजरीवाल पंजाब के बारे में कुछ नहीं जानते. मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल सत्ता के लालची हैं. ‘आप’ वाले यह समझ लें कि पंजाबी लोग किसी बाहरी व्यक्ति को राज करने की इजाजत नहीं देंगे. इस तरह गंदी राजनीति कर पंजाब की सत्ता नहीं हथियाई जा सकती है.

सस्ते कपड़े पहनने में मुझे कोई तकलीफ नहीं
मुख्यमंत्री चन्नी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को काला अंग्रेज कहा था. इसके बाद केजरीवाल ने चन्नी की टिप्पणी का कड़ा जवाब देते हुए कहा था कि जब से मैंने एलान किया है पंजाब की महिलाओं को 1000 रुपये दूंगा, तब से चन्नी साहब बहुत गंदी-गंदी गालियां दे रहे है. मेरे बारे में सस्ते-सस्ते कपड़े पहनने वाला व्यक्ति होने की बात करते हैं. सस्ते कपड़े पहनने में मुझे कोई तकलीफ नहीं. पंजाब में सरकार बनने पर मैं माताओं-बहनों को 1000-1000 रुपये हर माह दूंगा और वो इससे नए-नए सूट खरीदेंगी. इसमें ही मेरी खुशी है.

उन्होंने मुझे काला कहा, मेरा रंग काला है, मैं मानता हूं. कार में गांव-गांव घूमता हूं तो मेरा रंग काला हो गया. मैं चन्नी की तरह हेलीकॉप्टर से आसमान में नहीं घूमता. पंजाब में मेरी माताओं को काला बेटा और मेरी बहनों को काला भाई पसंद है. मैं झूठे वादे नहीं करता और यह काला आदमी (केजरीवाल) पंजाब के लोगों के साथ करने वाले हर वादों को पूरा करेगा.

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा बंगला…

navsatta

चुनाव तारीखों का ऐलानःपहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को,नतीजे 10 मार्च को

navsatta

नामांकन के अंतिम दिन तक सैंकड़ो उम्मीदवारों ने जमा किया नामांकन

navsatta

Leave a Comment