Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है भाजपा सरकार : प्रियंका गांधी

आगरा, नवसत्ता: आगरा में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर करारा हमला बोला है। प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा है ‘आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें हो गईं। इस साल उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से लगभग 200 मौतें हो चुकी हैं। प्रदेश में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों और पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है भाजपा सरकार?’

दरअसल, आगरा के थाना डौकी में 4 लोगों की शराब से मौत की बात सामने आई थी। इसके अलावा थाना ताजगंज इलाके में भी 4 की मौत हुई थी और शमशाबाद इलाके में दो मौतें हुई थीं। इस मामले में पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने गहराई से जांच की। लिहाजा जांच के बाद यह बड़ी कार्रवाई हुई है।

पुलिस के आला अधिकारियों ने थाना डौकी के प्रभारी अशोक कुमार के साथ साथ दो सिपाही सोमवीर और जगजीत सस्पेंड किया हैं। थाना ताजगंज के प्रभारी उमेश त्रिपाठी के साथ चौकी इंचार्ज कुलदीप मलिक और सिपाही अरुण को सस्पेंड किया है। थाना शमसाबाद के थानाध्यक्ष राजकुमार गिरि के साथ सिपाही उदय प्रताप और श्याम सुंदर को सस्पेंड किया है। साथ ही 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है व आबकारी विभाग के 5 कर्मियों को सस्पेंड करने की संस्तुति भेजी है।

आबकारी इंस्पेक्टर सेक्टर-1 संजय कुमार विद्यार्थी और सेक्टर-7 के आबकारी इंस्पेक्टर रजनीश कुमार पांडेय को सस्पेंड करने की संस्तुति की गई है। इसके अलावा सिपाही विशाल कुमार, राजेश कुमार शर्मा और अमरजीत तेवतिया को भी सस्पेंड करने की संस्तुति भेजी है। गौरतलब है कि शराब पीने से हुई 10 मौत के बाद आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण, आगरा रेंज नवीन अरोरा, कमिश्नर अमित कुमार, जिला अधिकारी प्रभु नारायण सिंह, एसएसपी मुनिराज समेत तमाम आला अधिकारियों ने मौके पर जा कर जांच पड़ताल की थी। मृतकों के परिजनों से अकेले में बातचीत भी की थी।

संबंधित पोस्ट

स्वच्छ ऊर्जा से संचालित होगा ललितपुर का बल्क ड्रग पार्क

navsatta

अयोध्या से तीन दिवसीय यूपी दौरे की शुरुआत करेंगे असदुद्दीन ओवैसी

navsatta

नसीमुद्दीन बने उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के प्रभारी

Editor

Leave a Comment