Navsatta
खास खबरदेशराज्य

बिहार: गंडक नदी में डूबी 25 यात्रियों से भरी नाव, 20 लोग लापता

बगहा,नवसत्ता : बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा इलाके में 25 यात्रियों से भरी नाव गंडक नदी में डूब गर्ई। जिसमें 5 लोगों का बचा लिया गया जबकि 20 लोग अभी लापता हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और आसपास के घाटों पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। दरअसल, नाव में क्षमता से ज्यादा लोग सवार होने के कारण नदी की धारा में नाव असंतुलित हो गई और डूब गई। बताया जा रहा है कि नाव में भैस व अन्य मवेशियों को भी लादा गया था।

वहीं थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने बताया कि सुबह 9 बजे करीब 25 लोगों के नाव में सवार होने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि नाव पर सवार सभी लोगों के सुरक्षित होने की संभावना जताई जा रही है। इसके बाद भी स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम नदी में लापता लोगों की खोज कर रही है।

बिहार में मानसून लगातार सक्रिय है। इस वजह से कई इलाकों में बारिश जारी है। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक बिहार और झारखंड में ट्रफ रेखा गुजर रही है। इस वजह से बिहार के कई इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में मध्य से भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। वहीं लगातार बारिश के चलते बागमती, गंडक और अधवारा समूह की नदियां उफान पर हैं।

संबंधित पोस्ट

नेशनल इंटर कालेज में ऐतिहासिक विज्ञान प्रदर्शनी व मेले का आयोजन

navsatta

हलाल सर्टिफिकेशन वाले उत्पादों की बिक्री पर रोक , सख्त हुए सीएम योगी

navsatta

हिस्ट्रीशीटर को भगाने वाला भाजपा नेता पुलिस की गिरफ्त में

navsatta

Leave a Comment