Navsatta
क्षेत्रीयमुख्य समाचार

ललितपुर के दीपक ने ट्वीट कर सोनू सूद से मांगी मदद, 30 मिनट में सोनू सूद ने कराया बेड उपलब्ध

महामारी के बीच यूपी के लोगों की भी मदद कर रहे सोनू सूद

ललितपुर,नवसत्ता: बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद  ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह किसी मसीहा से कम नहीं हैं। इस कोरोना काल में वह एक बार फिर लोगों की मदद करने में जुट गए हैं, जबकि वह अभी तक खुद इस वायरस जूझ रहे थे। अब ताजा मामला बेड उपलब्ध कराने का था और सोनू सूद ने बिना देर किए 30  मिनट में बेड दिलवाने की बात कही।
दरअसल जनपद के एक युवक राजीव चौरासिया ने ट्वीट करते हुए लिखा सोनू सूद सर  हमारी कृपया हमारी मदद करे,  युवक ने आगे कहा कि उसके पिता का ऑक्सीजन लेवल काफी गिर गया, वह मजदूर है उसका मदद करने वाला कोई नही है। आगे लिखा कि सर प्लीज मुझे झांसी में एक बेड उपलब्ध करा दीजिए, मै बड़ी मुश्किल से पापा को एम्बुलेंस में ललितपुर से झांसी लेकर जा रहा हूं।
ललितपुर के दीपक चौरासिया के इस ट्वीट कर कुछ ही देर में रिप्लाई करते हुये लिखा कि झांसी पहुंचने से पहले अगले 30 मिनिट में झांसी मेडिकल कॉलेज में आपके पापा के लिये आईसीयू में तैयार रहेगा।
यह कोई पहला मामला नहीं है जब सोनू सूद ने किसी मरीज को बेड दिलवाया है। इससे पहले भी कई लोगो ने ट्वीट के जरिये मदद की गुहार लगायी है। जिस पर सोनू सूद ने तत्काल लोगों की मदद की है।
सोनू सूद द्वारा जनपद के युवक की मदद करने के बाद से ही जनपद में सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हे रियल हीरो बता रहे है। साथ ही स्थानीय जन प्रतिनिधियों को सोशल मीडिया के माध्यम से लोग कोसते नजर आ रहे है।

संबंधित पोस्ट

चुनावी बाण्ड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एसबीआई को फटकारा,24 घण्टे में जानकारी देने का आदेश

navsatta

आरआईएल एजीएम:सउदी अरामको के चेयरमैन और किंगडम के गवर्नर यासिर-अल-रमायन रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड में हुए शामिल

navsatta

लॉकडाउन में राहत: रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगी बंदी

navsatta

Leave a Comment