Navsatta
मुख्य समाचार

मोदी ने विभिन्न पर्वों पर देशवासियों को बधाई दी

नयी दिल्ली नवसत्ता (वार्ता) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवसियों को वैशाखी, उगादी, चेती चांद, गुड़ी पड़वा और साजिबु चेरोबा जैसे पर्वों पर बधाई दी है।
श्री मोदी ने मंगलवार को सिलसिलेवार टीवी करते हुए कहा, “ईश्वर करे, वैशाखी का पावन त्योहार प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में प्रसन्नता और समृद्धि लाए। इस त्योहार का प्रकृति तथा हमारे कड़ी मेहनत करने वाले किसानों के साथ विशेष संबंध है। ईश्वर करे, हमारे खेत भरे-पूरे रहें और ये हमें हमारे ग्रह की देखभाल करने के लिए प्रोत्साहित करें।”
उन्होंने कहा, “उगादी विशेष पर्व है जो आशा, उम्मीद और नई शुरुआत का है। कामना है कि उगादि सभी के जीवन में अपार खुशियां और समृद्धि लेकर आए।”
चेती चांद के अवसर पर लोगों को बधाई देते हुए श्री मोदी ने एक ट्वीट में कहा, “विशेष रूप से सिंधी समुदाय को चेती चांद पर बधाई। ईश्वर करे, भगवान झूलेलाल का विशेष आशीर्वाद हम पर सदैव बना रहे। मैं प्रार्थना करता हूं कि आने वाले वर्ष में प्रत्येक व्यक्ति की इच्छाएं पूरी हों।”
श्री मोदी ने गुड़ी पड़वा पर लोगों को बधाई दी और कहा, “ईश्वर करे, आगामी वर्ष प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए।”
प्रधानमंत्री ने साजिबु चेरोबा के अवसर पर मणिपुर के लोगों को बधाई दी और कहा, “मणिपुर के निवासियों को साजिबु चेरोबा की बधाइयां। आगामी वर्ष के लिए प्रसन्नता और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं।”

संबंधित पोस्ट

कार्तिक-कियारा की ‘सत्य प्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज

navsatta

बंद होंगे लखनऊ के 19 निजी अस्पताल

navsatta

गहलोत ने बिपरजॉय से प्रभावित लोगों का किया सर्वें, प्रभावित परिवार को मिलेगा मुआवजा

navsatta

Leave a Comment