Navsatta
खास खबर

यूपी आते ही उड़न छू हुई मुख्तार की बीमारियां

लखनऊ नवसत्ता। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल में जितनी भी बीमारियां हुईं थीं, यूपी पहुंचते ही वह सब ठीक हो गई हैं। यानी वह बिल्कुल चंगा हो गया है। बांदा लाए जाने के बाद की गई उसकी मेडिकल जांच में उसकी सभी बीमारियां ठीक पाई गई हैं। जिसके बाद पंजाब में बनाई गई मेडिकल रिपोर्ट पर भी सवाल खड़े हो रहे हैंआपको बताते चलें कि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद माफिया मुख्तार अंसारी को 7 अप्रैल की सुबह करीब 4:30 बजे पुलिस पंजाब के रोपड़ जेल से लेकर यूपी के बांदा जेल पहुंची। जहां पहले तो बैरक नंबर 15 में उसे रखा गया, उसके बाद अज्ञात कारणों से बैरक नंबर 16 उसका ठिकाना बना दिया गया। बांदा पहुंचने के बाद उसकी कोरोना जांच के साथ-साथ मेडिकल जांच की गई।
रोपड़ जेल के सेवादारों को ‘बख्शीश’ देकर रवाना हुआ था मुख़्तार अंसारी
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की जेल में आने के बाद भी चर्चा में बना हुआ है। रोपड़ जेल से रवानगी के दौरान अंसारी जेल में अपनी सेवा में लगे सेवादारों को हक अदायगी के रूप में ‘बख्शीश’ देकर रवाना हुआ था,
रोपड़ जेल प्रशासन इसके पीछे दलील दे रहा है कि ये पैसे मुख्तार अंसारी के थे, जो वापस कर दिए गए हैं।
 हालांकि जेल सूत्रों के अनुसार अंसारी जब रोपड़ जेल आया था तो उससे ये पैसे मिले थे। वही पैसे जाते समय अंसारी को दिए गए थे।
जिसे मुख्तार अंसारी ने जेल के सेवादारों को बांट दिया

संबंधित पोस्ट

जिले में हो रही बारिश से धान की खेती को फायदा,मेंथा की फसल को हो रहा नुकसान

navsatta

बीस हजार करोड़ की सौगात, पीएम मोदी बोले-आने वाले समय में जम्मू कश्मीर विकास की नई गाथा लिखेगा

navsatta

अतीक अहमद के बेटे असद को दफनाया गयाः कड़ी सुरक्षा के बीच ड्रोन से की गई निगरानी

navsatta

Leave a Comment