Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचार

मिर्जापुर में एटीएम वैन चालक को गोली मारकर 22 लाख की लूट, इलाके में दहशत

मिर्जापुर,नवसत्ताः यूपी के मिर्जापुर जनपद  में आज दिनदहाड़े बदमाशों ने एक एटीएम का कैश लेकर जा रहे वैन को लूट लिया। बेखौफ बदमाशों ने वैन की सुरक्षा में तैनात गार्ड को गोली मार दी और आसानी से कैश बॉक्स लेकर बाइक पर बैठकर फरार हो गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिलहाल इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।वैन लूटते समय बदमाशों द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई थी। फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला।

वहीं एटीएम कैश वैन लूटे जाने की सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों द्वारा पूछताछ और जांच पड़ताल की जा रही है। जानकारी के मुताबिक 22 लाख रुपये लूटे जाने की बात सामने आ रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई है हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा गार्ड का अभी उपचार चल रहा है। घटना से जुड़े सभी बिंदुओं को ध्यान रखते हुए जांच पड़ताल की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

लुटेरे बाइक पर सवार होकर आए थे। उनका फोटो भी पास की इमारत से किसी ने खींच लिया है। दोनों हेलमेट लगाए हुए हैं और उनके हाथ में पिस्‍टल है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

संबंधित पोस्ट

हर्षिता मंगल ने अच्छे स्कोर तथा साक्षात्कार के आधार पर हासिल की छात्रवृत्ति

navsatta

अवैध शराब कारोबारियों पर कसने लगा शिकंजा,बोधी खेड़ा में अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

navsatta

मूसेवाला पहुंचे राहुल, सिद्धू के परिजनों को दी सांत्वना

navsatta

Leave a Comment