Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीति

बहुत बर्दाश्त किया…अब बर्बाद करेंगे, संजय राउत ने दी चेतावनी

मुंबई,नवसत्ता: महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता और शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा है कि आने वाले कुछ दिनों में महाराष्ट्र बीजेपी के साढ़े तीन लोग जेल की सलाखों के पीछे होंगे. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि ‘अब तक बहुत बर्दाश्त किया, अब बर्बाद करेंगे. हम पर लगाए गए झूठे आरोपों का हम जवाब देंगे.

बताते चलें कि संजय राउत आज (14 फरवरी, सोमवार) मुंबई में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘अब पानी सर के ऊपर से गया है. कल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हम जो बोलेंगे, वो पूरा देश सुनेगा. वहां पार्टी के सभी पदाधिकारी, सभी सांसद और विधायक मोजूद रहेंगे. मैं अब यहां और कुछ नहीं बोलूंगा. कल का इंतजार कीजिए.

‘हमाम में सब हैं नंगे, अब आप भी होंगे शर्मिन्दे’

संजय राउत ने आज सीधे-सीधे चेतावनी और धमकी की भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि हमाम में सब नंगे होते हैं. मैं क्या बोल रहा हूं, यह बीजेपी के नेताओं को अच्छी तरह से समझ आ रहा है. इसलिए अब उनकी नींदें उड़ चुकी हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साढ़े तीन नेता अगले चंद रोज में अनिल देशमुख के बगल वाली कोठरी में नहीं, उनकी ही कोठरी में जाएंगे और अनिल देशमुख बाहर आएंगे. भूलिए मत महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी की सरकार है और उसे शिवसेना लीड कर रही है. हम आपसे डरने वाले नहीं हैं. मैं तो नहीं डरूंगा. जो उखाडऩा है, उखाड़ लो.’, बिलकुल इसी भाषा में संजय राउत ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है और कल शाम 4 बजे मुंबई के दादर स्थित शिवसेना भवन की प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार करने को कहा है.

‘बीजेपी के साढ़े तीन नेता जाएंगे जेल, अब देखेंगे आप शिवसेना का खेल’

संजय राउत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, ‘ शिवसेना का यह मंत्री जेल में जाएगा, वो मंत्री जेल में जाएगा. सीएम उद्धव ठाकरे अनिल देशमुख के बगल वाली कोठरी सैनिटाइज करवा कर रखें. ऐसा बीजेपी के नेता कहा करते हैं. लेकिन अब मैं कह रहा हूं कि आने वाले कुछ ही दिनों में बीजेपी के साढ़े तीन लोग अनिल देशमुख के बगल की कोठरी में नहीं बल्कि उनकी ही कोठरी में जाएंगे. अनिल देशमुख बाहर आएंगे.’

गौरतलब है कि बीते दिनों में संजय राउत के परिवार और उनके करीबियों को पर केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. बीते वर्ष प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी पत्नी वर्षा राउत से 55 लाख रुपयों के संदर्भ में पूछताछ की थी. इसके बाद ईडी ने संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को भी गिरफ्तार किया था. इतना ही नहीं उनकी बेटी की शादी में जिस डेकोरेटर ने काम किया था उससे भी प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की थी. इसके अलावा राउत को लालू यादव की तरह जेल में डालने की भी धमकी दी गयी थी. शिवसेना कई नेता ईडी की जांच के घेरे में चल रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

सावन में शिवभक्तों ने की ‘धनवर्षा’ : विश्वनाथ धाम बनने के बाद काशी में धार्मिक पर्यटन से अर्थव्यवस्था को मिला बल

navsatta

70 जिलों में नहीं मिले नए केस, 41 जिले कोविड मुक्त

navsatta

मोदी ने दी गारंटी, अनंत काल तक विकास का गढ़ बना रहेगा आजमगढ़

navsatta

Leave a Comment