Navsatta
क्षेत्रीय

सीकर में नवलगढ़ रोड पर नाला निर्माण स्वीकृति का श्रेय लेने की नेताओं में मची होड़

सीकर 01 अप्रैल राजस्थान के सीकर में गंदे पानी के भराव की समस्या से निजात पाने के लिए नवलगढ़ रोड पर नाला निर्माण कार्य की स्वीकृति के बाद नेताओं में इसका श्रेय लेने की होड़ लग गई है।

इस कार्य की बुधवार को स्वीकृति मिलते ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया के जरिए सीकरवासियों को बधाई दी और कहा कि शहर के नवलगढ रोङ पर जल भराव की निकासी के लिए राज्य सरकार के स्वायत शासन विभाग द्वारा 13 करोङ रुपए की वित्तीय एवं प्रशासनिक स्वीकृति मिलने पर शहरवासियों को अब इस समस्या से निजात मिल जाएगी।

इसके बाद सीकर विधायक राजेन्द्र पारीक ने ट्वीट कर इस समस्या के समाधान के लिए 13 करोड रुपए स्वीकृत करने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल को धन्यवाद दिया।

इतना ही नहीं श्री पारीक ने मीडियाकर्मियों को बुलाकर इस बारे में दावा किया गया कि यह सब उन्हीं के प्रयासों का परिणाम है. इतना ही नहीं इस दौरान उनके सीकर में होने वाले सभी विकास कामों में अपनी अहम भूमिका का जिक्र करना भी नहीं भूले। उन्होंने श्री डोटासरा का नाम लिए बिना कहा, कुछ लोग सहज भाव से कह देते हैं काम हो गया जबकि ऐसा नहीं होता है. दरअसल इसके लिए भारी पीड़ा पालनी पड़ती है और वह मैंने पाल रखी है, मैं तो सीकर शहर के विकास के लिए दिन में ही सपने देखता हूं।

इसके बाद श्री पारीक के कई समर्थक सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते नजर आये। हालांकि तब तक श्री डोटासरा का ट्वीट संदेश सियासी हलकों में खूब वाहवाही लूट चुका था।

इस मुद्दे पर सीकर के लोगों में चर्चा का विषय भी बन गया कि विकास के मुद्दे पर श्रेय लेने के साथ नेताओं को शहर की अनगिनत समस्याओं एवं उनके प्रति बरती जा रही लापरवाही की जिम्मेदारी भी लेकर काम करना चाहिए।

संबंधित पोस्ट

जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी रेखा शुक्ला की कंट्रोल रूम में नये प्रभारी अधिकारी हुई नियुक्त

navsatta

लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर

navsatta

जारी हुए कोविड हेल्पलाइन नंबर

navsatta

Leave a Comment