Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

सांसद संजय सिंह ने भाजपा विधायक राघवेंद्र के खिलाफ आयोग को लिखी चिट्ठी

भाजपा नेताओं की बयानबाजी शर्मनाक, जनता वोट के जरिए दे जवाब: संजय सिंह

लखनऊ,नवसत्ता: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में चौथे चरण के मतदान के तहत आज 9 जिलों की 59 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा विधायक राघवेंद्र के खिलाफ चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी.

संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि बीजेपी नेताओं की बयानबाजी शर्मनाक है. बीजेपी नेता गलत बयानबाजी कर रहे है. बीजेपी नेता गलत भाषा का प्रयोग कर रहे है. भाजपा नेताओं की भाषा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि जो भाजपा को वोट नहीं देगा वो गद्दार होगा. इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि आखिर करोड़ों हिंदुओं को गाली देने वाले भाजपा विधायक को चुनाव लड़ने की इजाज़त किसने दी? क्या करोड़ों हिंदुओं को गद्दार, जयचंद की औलाद, मुसलमान की औलाद कहने पर मोदी-योगी सहमत हैं?

संजय सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग मोदी, योगी व जेपी नड्डा से जवाब मांगे. उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं की बयानबाजी को लेकर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए. जनता इस अपमान का वोट देकर जबाव दे. मतदाता को स्वतंत्र होकर मतदान करने का अधिकार है. बताते चलें कि आज प्रदेश में चौथे चरण के लिए 9 जिलों की 59 विधान सभा सीटों पर मतदान चल रहा है.

संबंधित पोस्ट

यूपी विधानसभा सत्र : सदन में मोबाइल लेकर नहीं जा सकेंगे नेता

navsatta

असीम अरुण और राजेश्वर सिंह के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज,सपा ने भी की कार्रवाई की मांग

navsatta

जिले में सकुशल सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की हुई प्रशंसा

navsatta

Leave a Comment