मनोरंजन
2016 में गूगल पर राज किया बॉलीवुड एक्ट्रैस ने
 16 लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे इस साल गूगर पर सबसे ज्यादा तलाश की गई हस्तियों में शामिल हैं। गूगल ने इसकी एक आधिकारिक सूची जारी की है।


इंटरटेनमेंट वीकली की खबर के अनुसार जल्द ही ‘बेवाच’ फिल्म से हॉलीवुड सिनेमा में पर्दापण करने जा रहीं प्रियंका ऑस्कर रेड कार्पेट ड्रेस श्रेणी में सातवें नंबर पर हैं। मतलब लोगों ने ऑस्कर समारोह में हिस्सा लेने के दौरान रेड कार्पेट पर चहलकदमी करने वाली जिन हस्तियों को गूगल पर ढूंढ़ा उनमें प्रियंका सातवें क्रम पर आती हैं। इस सूची में हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर गार्नर पहले जबकि जेनिफर लॉरेंस दूसरे स्थान पर हैं। इसी तरह गूगल पर सबसे ज्यादा तलाशी जाने वाली फैशन जगत की हस्तियों में अनिता भी सातवें क्रम पर हैं। अनिता तब दुनिया भर में चर्चाओं में आ गई जब इस साल भारत यात्रा के दौरान ब्रिटिश शाही घराने की सदस्य केट मिडिलटन ने उनका डिजाइन किया एक परिधान पहना था।


इस सूची में भारतीय मूल की अमेरिकी डिजाइनर रैचल रॉय पहले स्थान पर हैं। गूगल पर सबसे ज्यादा तलाशे जाने वाले विषयों की सूची में प्रसिद्ध अमेरिकी गायक प्रिंस की मौत सबसे उपर है। उनका गाया गाना ‘पर्पल रेन’ भी सबसे ज्यादा तलाशे जाने वाले गानों की सूची में पहले स्थान पर है। सबसे ज्यादा तलाशे जाने वाले लोगों की सूची में अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहले जबकि उनसे चुनाव हारने वाली डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन दूसरे स्थान पर हैं। एंजलीना जोली से तलाक को लेकर अब भी सुर्खियों में बने अभिनेता ब्रैड पिट गूगल पर सबसे ज्यादा तलाशे जाने वाले अभिनेता हैं जबकि ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के साथ प्रेम संबंधों के कारण खबरों में आई हॉलीवुड अभिनेत्री मेगन मर्कले सबसे ज्यादा तलाशी जाने वाली अभिनेत्री हैं।

15 Dec 2016
प्रियंका चोपड़ा ने कहा- जिम में पसीना बहाए बगैर फिट रह सकती हूं
 15 नई दिल्ली: हॉलीवुड और बॉलीवुड में एक साथ काम करने के कारण भागम-भाग वाली जिंदगी जी रही प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि दिन में 18 घंटे काम करने की वजह से वह जिम में ज्यादा पसीना बहाए बगैर फिट दिखती हैं।


पूर्व मॉडल और मिस इंडिया इंटरनेशनल श्वेता जयशंकर द्वारा संकलित पुस्तक ‘‘गॉर्जियस : ईट वेल, लुक ग्रेट’’ में प्रियंका चोपड़ा सहित देश की टॉप मॉडल और अभिनेत्रियों ने अपने खान-पान तथा फिटनेट के बारे में बताया है।


इसमें प्रियंका, मलाइका अरोड़ा खान, मिलिंद सोमण, गुल पनाग और मधु सप्रे सहित अन्य कई मशहूर शख्सियतों के नुस्खों और व्यंजनों को भी शेयर किया गया है। किताब के अनुसार प्रियंका कहती हैं, ‘‘मैं दिन में 18 घंटे काम करती हूं और मुझे शायद ही छुट्टी मिलती है। उस दौरान मैं कभी एक जगह पर नहीं टिकती। सेट के बीच भागम-भाग, मेक-अप, कार्यक्रमों में आना-जाना। यह रूटिन में व्यायाम की कमी को पूरा करता है। मेरा जीवन ही मेरा जिम और खेल का मैदान है।’’

साथ ही प्रियंका का कहना है कि उनके बेहतर पाचनतंत्र के कारण भी वह जो चाहे खा सकती हैं और उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं आती।

15 Dec 2016
नेहा कक्कड़ बनेंगी हिमेश के साथ लिटिल चैम्प्स की जज
 14 नई दिल्ली: बच्चों के लिए टेलिविजन रिएलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स' के पांचवे सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद चैनल ने इसके छठवें सीजन की घोषणा की है। इस सीजन के लिए ऑडिशन की शुरुआत की जा चुकी है। सबसे पहला ऑडिशन 2 दिसंबर को भुवनेश्वर में किया गया। इस दौरान कंटेस्टेंट का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला।


ऑडिशन इंदौर, गुवाहाटी, जयपुर, पटना, देहरादून, चंडीगढ़ और लखनऊ में हो चुके हैं। हालांकि, अभी दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, पुणे, बंगलुरु जैसे बड़े शहरों में अभी भी ऑडिशन होना बाकी है। जज के रूप में बॉलीवुड सिंगर व कम्पोजर हिमेश रेशमिया को लॉक किया गया है, वहीं उनके साथ न्यूकमर सिंगर नेहा कक्कड़ होंगी।


जी हां, नेहा कक्कड़ 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स' में जज होगी। नेहा पहली बार किसी रिएलिटी शो की जज बनीं हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 'लड़की कर गई चुल', 'काला चश्मा', 'सनी-सनी' जैसे सॉन्ग गाए हैं। शो से जुड़ने पर हिमेश का कहना है, 'यह चैनल मेरे लिए घर जैसा है। मैंने 'सारेगामापा' के कई शोज जज किए हैं। खासकर मैं बच्चों का जज बनने को लेकर उत्साहित हूं।' वहीं नेहा कहती हैं, 'मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे इतने प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मैं अपने करियर की शुरुआत एक कंटेस्टेंट के रूप में की थी और अब शो का जज बनना मेरे लिए बेहद ही खुशी की बात है।'

15 Dec 2016
1 दिन में मिले 60 लाख से ज्यादा व्यूज इस फिल्म के ट्रेलर को
 13 मुंबई: श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ओके जानू के ट्रेलर को 1 दिन में ही 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी ओके कनमनी का रीमेक है जिसे मणिरत्नम ने बनाया था।

बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई ये फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी। महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अकेले साउथ में ही करीब 28 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म में सुपरस्टार ममूटी के बेटे दिलकर सलमान और एक्ट्रैस नित्या मेनन लीड रोल में थे।

15 Dec 2016
प्राची देसाई ने पाकिस्तानी विज्ञापन करने से मना किया
 12 मुंबई: टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई ने एक पाकिस्तानी ब्यूटी ब्रांड के विज्ञापन का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने पाकिस्तान और भारत के तनावपूर्ण संबंधों को देखते हुए यह फैसला लिया हैं। प्राची ने एक बयान में कहा, “फिलहाल मैं पाकिस्तान में कोई भी विज्ञापन नहीं करने जा रही। हां, मैंने ऐसे एक प्रस्ताव को ना कह दिया है, क्योंकि मुझे लगता है कि इसके लिए यह सही समय नहीं है।”


सूत्रों के अनुसार, “पाकिस्तान के एक ब्यूटी ब्रांड ने अपने प्रॉडक्ट के विज्ञापन के लिए प्राची से संपर्क किया था।” सूत्र ने कहा, “लेकिन अभिनेत्री ने विनम्रता से यह प्रस्ताव ठुकरा दिया. उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय चल रही तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए यह फैसला लिया हैं। उन्हें लगा कि यह पाकिस्तानी उत्पादों के प्रचार का सही समय नहीं है।”

प्राची हाल में बड़े पर्दे पर फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आई थीं।

15 Dec 2016

हमारे संवाददाता बनिए

यदि आपके पास कोई सूचना है कोई दुर्लभ फोटो, आप-बीती, समाज देश और दुनिया के नए पुराने दौर की कोई दास्तान हो जो पाठकों को रोमांचित या उनका ज्ञानवर्धन करे तो आप अपनी भाषा में हमें पूरे वृत्तांत के साथ ई-मेल कीजिए। आपका पत्रकार या लेखक होना जरूरी नही है। हम आपसे जुड़ेंगे और आप दुनिया से जुड़ेंगे।


हमें ईमेल करें navsatta@gmail.com

Daily Horoscopes

वीडियो