Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

मऊ में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन बच्चों समेत 5 की मौत

मऊ,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां गड्ढे में फंसकर एक कार पलट गई। जिसमें तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसा दोहरीघाट थाने इलाके के सोनबरसा गांव के पास सड़क किनारे एक गड्ढे में फंसकर एक कार पलट गई। हादसे मेेंं मृतक मधुबन में अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहे थे। मृतक गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि गोरखपुर के चौरी चौरा निवासी महेश प्रसाद की ससुराल मधुबन में दुबारी मोड़ पर है। उनकी ससुराल में कोई कार्यक्रम था। इसी में शामिल होने के लिए वो अपनी कार में पर सवार होकर जा रहे थे। इसमें महेश का पूरा परिवार मौजूद था।

जैसे ही दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बेलौली सोनवरसा के पास पहुंचे की महेश को अचानक झपकी आ गई। इसी दौरान कार सड़क किनारे गड्ढे की चपेट में आ गई और हादस हो गया। परिवार के पांच लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दो बच्चों का इलाज अभी चल रहा है।

संबंधित पोस्ट

आरबीआई ने लगातार 10वीं बार नहीं बदलीं ब्याज दरें

navsatta

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल भी हुए संक्रमित, लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश हो चुके हैं संक्रमित, रोशन जैकब अब लखनऊ जिलाधिकारी का प्रभार संभालेंगी

navsatta

किसान आंदोलन से 9000 कंपनियों पर संकट, एनएचआरसी ने चार राज्यों को भेजा नोटिस

navsatta

Leave a Comment