Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराजनीतिराज्य

हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग, निकाला गया कैंडिल्स मार्च

रायबरेली,नवसत्ता : हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर मोड़ के पास 29 जुलाई की रात अंकुर पटेल की गोली मारकर हत्या के मामले में 5 दिन बीत जाने के बाद अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

वहीं पुलिस की तरफ से कार्यवाही करने में लापरवाही को लेकर आज अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के संरक्षण में सैकड़ों की संख्या में कुर्मी समाज के लोगो ने कैंडिल्स मार्च निकाला गया। महासभा के पदाधिकारियों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये वही हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।
पूर्व विधायक राम सिंह पटेल व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य मान सिंह पटेल की अगवाई में आज बस स्टॉप पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा से शाहिद चौक तक कैंडिल्स मार्च निकालकर 29 जुलाई की रात अंकुर पटेल की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस तरफ से हो रही देरी पर सवाल उठाए वही पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नही होती है तो इससे बड़ा आंदोलन कुर्मी समाज के लोगो द्वारा किया जाएगा।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष विनोद चौधरी ने कैंडिस मार्च को लेकर जिला प्रशासन को जानकारी दी तो हैं, बछरावां पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर थाने ले आई, वहीं दूसरी ओर पीडि़त पिता राम मूर्ति व भाई संतोष को हरचंदपुर पुलिस थाने उठा ले गई जब कुर्मी समाज की तरफ से दबाव डाला गया है तो देर शाम सभी को छोड़ दिया गया। यही कारण है कि वो सभी इस कैंडिल्स मार्च में शामिल नही हो सकें।

पुलिस अधिकारियों द्वारा पीडि़त परिवार को अपनी बात कहने से रोका जा रहा है जनसेवा केंद्र संचालक अंकुर पटेल की हत्या के बाद हरचंदपुर थाना प्रभारी बृजेश राय ने गोली के निशान को लोहे की सरिया लगने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की गई थी लेकिन पोस्टमार्टम के बाद म्रतक को गोली मारकर ने बात सामने आने के बाद नेशनल हाईवे पर म्रतक का शव रखकर सैकड़ो ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई थी। इस कैंडिल्स मार्च में उमा शंकर चौधरी, चंद्रराज पटेल (बाले), मान सिंह पटेल, कुशी राम चौधरी, राजन पटेल, सिद्धार्थ पटेल, भवर सिंह पटेल, अभिषेक चौधरी, शिवधारी चौधरी, राम कृपाल चौधरी मौजूद रहे।

संबंधित पोस्ट

नई सरकार के गठन में पांच क्षेत्रीय दलों की भूमिका अहम

Editor

सांसदों के निलंबन पर संसद में विपक्ष का हंगामा, लोकसभा स्थगित

navsatta

मोदी सरकार ने इन नौ साल में वह कार्य किये है जो 1947 से लेकर अभी तक नहीं हुए थेः योगी

navsatta

Leave a Comment