Navsatta
खास खबर

विपक्ष के 13 दलों का केंद्र से निशुल्क टीकाकरण का आग्रह

नयी दिल्ली,नवसत्ता: कोरोना की गंभीर स्थिति के बीच कांग्रेस सहित 13 विपक्षी दलों के नेताओं ने ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति करने और कोरोना का निशुल्क टीकाकरण करने का केंद्र सरकार से आग्रह किया है।
इन विपक्षी दलों के नेताओं ने रविवार को यहां जारी संयुक्त बयान में कहा कि महामारी देश में अनियंत्रित हो गई है इसलिए केंद्र को सभी अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में निर्बाध रूप से ऑक्सीजन की आपूर्ति करनी चाहिए।

उन्होंने सरकार से कोरोना के विरुद्ध व्यापक स्तर पर पूरे देश में निशुल्क टीकाकरण अभियान शुरू करने के साथ ही टीकाकरण के लिए बजट में किए 35 हजार करोड़ रुपए के प्रावधान का इस्तेमाल करना चाहिए।

विपक्ष के जिन 13 दलों के नेताओं ने यह संयुक्त बयान जारी किया है उनमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, जनता दल एस के नेता एच डी देवगौड़ा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार, शिवसेना के उद्धव ठाकरे, तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी, झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन द्रमुक के एमके स्टालिन, बसपा नेता मायावती, जेकेसीए के फारूक अब्दुल्ला, समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव, राजद के तेजेश्वर यादव, भाकपा के डी राजा और माकपा के सीताराम येचुरी शामिल हैं।

संबंधित पोस्ट

जल्द अस्तित्व में आएगा रानीपुर टाइगर रिजर्व : सीएम योगी

navsatta

नूपुर को मिली सुरक्षा, मिल रही थी धमकी

navsatta

नवनीत राणा का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन, संजय राउत ने लगाये गंभीर आरोप

navsatta

Leave a Comment