Navsatta
अपराधक्षेत्रीयमुख्य समाचारराज्य

दो वर्ष से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी पीसीएस ने किया आत्मसमर्पण,भेजा गया जेल

उरई जालौन,नवसत्ता: दुष्कर्म के मामले में दो साल से फरार चल रहे पीसीएस अधिकारी ने कल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। यहां से उसको जेल भेज दिया गया।

जनवरी 2019 में जालौन जिले की रहने वाली एक छात्रा ने नवाबाद थाने में रिपोर्ट कराई थी कि वह झांसी जिले के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी, तभी साल 2017 -18 में जालौन जिले में एसडीएम के पद पर तैनात (अब चित्रकूट जिले में तैनात) आगरा के पुष्पांजलि के पास रहने वाले सौजन्य कुमार विश्वास से उसकी जान-पहचान हो गई थी। बाद में दोस्ती हो गई।

एसडीएम ने छात्रा से शादी करने का वादा कर झांसी आकर कई बार उसके साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाए थे। इसी बीच छात्रा को जब पता चला कि एसडीएम पहले से ही शादीशुदा है तो उसने विरोध किया। इस पर एसडीएम ने कई बार जबरन संबंध बनाकर अश्लील वीडियो क्लिप भी बना लिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। दो साल बीतने के बाद भी आरोपी हाथ नहीं आ सका था।

गिरफ्तारी न होने पर सीपरी पुलिस ने घर पर नोटिस भी चस्पा किये थे। पुलिस टीम लगातार दबिश में लगी रही, लेकिन आरोप हत्थे नहीं चढ़ पाया था। सोमवार को अचानक आरोपी ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

संबंधित पोस्ट

निषाद पार्टी की रैली 17 को, बड़ी घोषणा कर सकते हैं गृह मंत्री अमित शाह

navsatta

Elon Musk ने Twitter के साथ पूरी की डील, पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) समेत कई अन्य टॉप लेवल अधिकारी निकाले गए

navsatta

उत्तरप्रदेश एवं बिहार जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिये चलेगी स्पेशल रेलगाड़ी

navsatta

Leave a Comment