Navsatta
मुख्य समाचारराज्यस्वास्थ्य

कोरोना संक्रमण को कोविड गाइड लाइन का पालन, जागरूकता व वैक्सीनेशन से जा सकता है रोका: डीएम

रायबरेली, नवसत्ता : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा किये गये आहवान के दृष्टिगत 11 से 14 अप्रैल तक विगत 11 अप्रैल महात्मा ज्योतिबा गोविन्दराव फूले की जयन्ती से लेकर 14 अप्रैल संविधान शिल्पी डा0 बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयन्ती तक पूरे देश व प्रदेश के साथ-साथ जनपद में भी विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। जनपद रायबरेली में भी विशेष टीका उत्सव के रूप में मनाया जा रहा है।
जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव व अपर जिलाधिकारी राम अभिलाष नगर मजिस्ट्रेट युगराज सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव आदि ने कहा कि कोरोना संक्रमण को वैक्सीनेशन से रोका जा सकता है। इस उत्सव में सभी शामिल हो और टीका उत्सव से जुड़कर स्वयं व दुसरों को सुरक्षित कर सकते है। शारीरिक दूरी के पालन के साथ ही मास्क का उपयोग जरूरी है। टीकाकरण के दौरान जिन लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई है सभी लोगों का उत्साह बढ़ाया है। जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी ने कहा है कि सभी निर्धारित आयु के लोग अधिक से अधिक कोविड वैक्सीन लगवाये व निर्धारित आयु के अन्य लोगों को भी प्रेरित करे। उत्तर प्रदेश के सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा पूरे प्रदेश सहित जनपद रायबरेली में भी 11 से 14 अप्रैल तक चलने वाले विशेष टीका उत्सव की जागरूकता हेतु होर्डिंग के माध्यम से भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है। विकास भवन, कलेक्ट्रट, समस्त तहसील व ब्लाकों आदि में टीका उत्सव की होर्डिंग लगाई गई है।

संबंधित पोस्ट

आपदा में अवसर का धन्धा हुआ बेनकाब

navsatta

पंचायत चुनाव में व्यय सामग्री, प्रचार सामग्री, वाहन किराया, होटल, जलपान, अन्य व्यय की दरे निर्धारित: डीईओ निर्धारित दरो के अनुसार प्रत्याशी व्यय लेखा रजिस्टर करे तैयार: डीएम

navsatta

जोशीमठ आपदा पर उच्चतम न्यायालय आज करेगा सुनवाई

navsatta

Leave a Comment