Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरशिक्षा

शिक्षक को जेल भेजने से छात्र छात्राएं आन्दोलित

सुलतानपुर,( नवसत्ता ):- जनपद में शिक्षक दिवस पर ही मुस्तफाबाद सरैया के श्री रामदेव पान्डेय इन्टरमीडिएट कालेज में शिक्षकों के बीच हुए विवाद व मारपीट ने अधिक तूल पकड़ लिया है। बनारस विश्वविद्यालय का गणित में टापर रहे गणित शिक्षक सतीश मिश्रा के साथ कमरे में ले जाकर मारपीट होने तथा शिक्षक को पिटते देख गणित के छात्रों के उद्वेलित हो जाने से विद्यालय परिसर में माहौल गर्म होता गया।
कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन प्रधानाचार्य व एक सहायक अध्यापक की तहरीर पर सतीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिए जाने व उन्हें जेल भेज दिए जाने से छात्र छात्राओं में आक्रोश हो गया व सड़क जाम तक कर दिए।उधर शिक्षक सतीश को कोतवाली में रात से ही बैठाए रहने के चलते उनका मुकदमा दर्ज न होने पर
विद्यालय के छात्र व छात्राएं आक्रोशित हो गए तथा सरैया बाजार में शिक्षक की‌ ओर से सड़क जाम कर  कार्रवाई की मांग करने लगे जिसे हटाने में स्थानीय पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा। छात्र छात्राओं ने मांग किया कि उनके गणित शिक्षक के साथ न्याय किया जाय अन्यथा वे सभी आन्दोलन करेंगे।
   बीते शिक्षक दिवस पर शिक्षकों ने ही आपस में मारपीट कर सिर फुटौव्वल कर लिया जिस घटना क्रम में मुस्तफाबाद सरैया के श्री रामदेव पान्डेय इन्टरमीडिएट कालेज में प्रधानाचार्य रघुनायक प्रसाद द्विवेदी व गणित के शिक्षक सतीश मिश्रा के बीच आपसी तनाव के बढ़ते मारपीट हो गयी जिसमें गणित के छात्रों ने भी अपने शिक्षक को पिटता देख भिड़ गए। शिक्षा क्षेत्र की इस घटना के चलते विद्यालय में हुयी अराजकता की चारों तरफ निन्दा हो रही है।  प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सिंह ने कहा कि घटना की जांच कर आगे की कार्यवाही किया जाएगा।

संबंधित पोस्ट

Maharashtra Crisis: बागी विधायकों को केंद्र ने दी वाई+श्रेणी की सुरक्षा

navsatta

आज का भारत सरदार पटेल के सपनों का भारत है : सीएम योगी

navsatta

ऐप , पोर्टल और सोशल मीडिया से सेफ सिटी को मिलेगी और रफ्तार

navsatta

Leave a Comment