Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा बंगला…

मुंबई,  नवसत्ताः  बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कभी अपने खूबसूरत पोज तो कभी अपनी लुभावनी ऐक्टिंग के जानी जाती है लेकिन इस सोशल मीडिया पर वह अपनी अदाकारी को लेकर नहीं ब्लकि वह एक खास घर खरीदने  के लिए जानी जा रही है। अभी हाल ही में उन्होंने  मुंबई में एक शानदार बंगला लिया है जिसकी कीमत 190 करोड़ है।

बीते दिनों उर्वशी ने अपने घर की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें खूबसूरत पेंटिंग और लग्जरी डैकोरेशन देखने को मिला।

खास बात तो यह है कि  उर्वशी काफी दिनों से मुंबई में बंगला ढूंढ रही थी और यह बंगला उर्वशी के एकदम मनमुताबिक है। बता दे कि  यह आलीशान बंगला चार मंजिला है जिसमें उर्वशी के लिए सभी तरीके की सुविधाएं मौजूद है।  बंगले में एक बगीचा, पर्सनल जिम और शानदार इंटीरियर डेकोरेशन है। इसके अलावा उर्वशी के इस घर में बड़ा सा बैकयार्ड है, जो कि यश चोपड़ा के बैकयार्ड से जुड़ा हुआ है। दरअसल, उर्वशी रौतेला का यह बंगला  दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित है।  उर्वशी ने अपने घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इसी के साथ – साथ आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके घर में पीछे लगी हुईं पेंटिंग्स नजर आ रही है। आपको बता दें कि 190 करोड़ के बंगले से पहले उर्वशी रौतेला के नेकलेस की कीमत 276 करोड़ बताई जा रही थी, जिस पर खुद उर्वशी रौतेला ने भी रिएक्ट किया था।

संबंधित पोस्ट

भाजपा सांसद वरूण गांधी ने की लखीमपुर हिंसा के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

navsatta

पिछले 24 घंटों में दर्ज किये गये कोरोना के 6 हजार से कम केस

navsatta

दिग्गज उत्तर भारतीयों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

navsatta

Leave a Comment