Navsatta
खास खबरखेलदेशमुख्य समाचार

जियो-सिनेमाः अब क्रिकेट यूजर को ‘टाटा आईपीएल फैन पार्क’ में मुफ्त में कराएगा प्रवेश

• 13 राज्यों के 35 से अधिक शहरों में होगी IPL मैच की डिजिटल स्ट्रीमिंग

• टाटा आईपीएल फैन पार्क, वाराणसी के गेट 30 अप्रैल को दोपहर 1.30 बजे से खुलेंगे

वाराणसी, नवसत्ताः वाराणसी के दर्शक अब आईपीएल मैचों का जीवंत रोमांच अपने शहर में आसानी से ले पाएंगे। हर इंटरनेट यूजर तक क्रिकेट का रोमांच पहुंचाने के मक्सद से जियो-सिनेमा ‘टाटा आईपीएल फैन पार्कों’ में मैचों का लाइव डिजिटल स्ट्रीम करेगा, और सबसे अच्छी बात ये है की ‘टाटा आईपीएल फैन पार्क’ में प्रवेश मुफ्त होगा।

आपको बता दें कि 13 राज्यों में फैले 35 से अधिक शहरों के खुले मैदानों में मैच दिखाए जाएंगे। जियो-सिनेमा मौजूदा सीजन का आधिकारिक डिजिटल ब्रॉडकास्टर है। क्रिकेट प्रेमी विशाल एलईडी स्क्रीन पर जियो-सिनेमा ऐप के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किए गए मैचों का आनंद ले सकेंगे। खुले मैदानों में क्रिकेट का मजा लेने वाले दर्शकों के लिए यहां फैमिली ज़ोन, किड्स ज़ोन, फूड एंड बेवरेज और जियो-सिनेमा एक्सपीरियंस ज़ोन भी बनाए जाएंगे।

जियो-सिनेमा करेगा 13 राज्यों के 35 से अधिक शहरों में आईपीएल मैच की डिजिटल स्ट्रीमिंग - News Nation

बता दें कि जियो-सिनेमा ने 30 अप्रैल को होने वाले मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। मैच स्ट्रीमिंग के शेड्यूल के मुताबिक 30 अप्रैल को यूपी के वाराणसी के कटिंग मेमोरियल इंटर कॉलेज, नदेसर में ‘टाटा आईपीएल फैन पार्क’ में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स इलेवन मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। ये मैच दोपहर में 3:30 बजे शुरू होगा।

दिन का दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा जो कि शाम 7:30 बजे शुरु होगा। दोनों ही मैचों का आनंद दर्शक उठा पाएंगे। ‘टाटा आईपीएल फैन पार्क के गेट’ दोपहर 1.30 बजे से खुलेंगे।

वायाकॉम 18 के प्रवक्ता ने कहा, “हालांकि प्रशंसकों और दर्शकों को उनकी सुविधा अनुसार विश्व स्तरीय खेल देखने को मिल रहा है, पर हम चाहते हैं कि यह पूरे देश में पहुंचे, फिर चाहे दर्शक घर में इसे देखे या दोस्तों के साथ बाहर मैदान में, शुरुआती मैचों में जियो-सिनेमा पर रिकॉर्ड व्यूअरशिप, इस बात की गवाह है कि दर्शक डिजिटल को वरीयता दे रहे हैं।”

मुकाबले के दौरान कैमरा एंगल बदलने की सुविधा, हर मैच पर खर्च होगा 2 GB डेटा | IPL 2023 Digital Media Rights | Hotstar Vs Jio Cinema - Dainik Bhaskar

इससे पहले भी जियो-सिनेमा उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और गाजियाबाद शहरों में 15 अप्रैल को ‘टाटा आईपीएल फैन पार्कों’ का सफल आयोजन कर चुका है, जिसमें हज़ारों की संख्या में लोगों ने बहुत उत्साह के साथ हिस्सा लिया और मैचों का पूरा आनंद लिया।

जियो-सिनेमा पर टाटा आईपीएल ने कई रिकॉर्ड टूटते देखे हैं। टाटा आईपीएल के पहले वीकऐंड में जियो-सिनेमा पर रिकॉर्ड 147 करोड़ बार क्रिकेट वीडियो देखे गए।

संबंधित पोस्ट

कश्मीर में मौसम की पहली बर्फबारी

navsatta

सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों पर बगैर दया के चले मुकदमा: हाईकोर्ट

navsatta

केंद्रीय लोक सेवा आयोग की परीक्षा अब 10 अक्टूबर को

navsatta

Leave a Comment