Navsatta
अपराधखास खबरदेशमुख्य समाचार

उमेश पाल हत्याकांडः अतिन ने निकाले थे असद के खाते से पैसे!

नई दिल्ली, नवसत्ताः प्रयागराज में मफिया अतीक अहमद की मौत के बाद उमेश पाल हत्याकाड़ और भी उलझता जा रहा हैं, आज भी पुलिस गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद की पत्नी  और साबिर,  को नहीं ढू़ढ़ पाई है, जिसके चलते पुलिस को यह आशंका हो रही थी, कि कहीं इन सभी  के अलावा भी इस केस में कई और लोग भी शामिल हैं। जो शाइस्ता कों पुलिस के सामने आने से रोक रहा हैं।

जिसको लेकर आज दो बड़े खुलासे हुये हैं, दरअसल, असद के एटीएम से 24 फरवरी को एक व्यक्ति ने पैसे निकाले थे, जिसका नाम अतिन हैं और पुलिस को गुमराह करने के लिए असद ने अपना मोबाइल और एटीएम लखनऊ में छोड़ा था जिससे पुलिस उसकी लोकेशन ना ट्रेस कर सके, जब अतिन असद के अकाउंट से पैसे निकाल रहा था तब एटीएम में उसकी फोटो कैद हो गई और एटीएम के फोटो के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Shaista Parveen (Atiq Ahmed's Wife) Wiki, Age, Children, Family, Biography & More - WikiBio

वहीं दूसरा खुलासा अतीक के दफ्तर से हुआ हैं, सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अतीक के चकिया कार्यालय से पुलिस को खून के धब्बों के निशान मिले हैं जिस कारण वहां की पुलिस और भी ज्यादा सक्रिय हो गई हैं, और आस पास के इलाके में भी पूछताछ कर रही हैं।

आपको बता दे यह वहीं कार्यालय है जिसे बुलडोजर से ढा दिया गया था, और अब उसी कार्यालय के अन्दर से पुलिस को फर्श और रेलिगं पर खून के निशान, और पहली मंजिल पर खून से सना दुप्पट्टा, फ्राॅक मिली है साथ ही एक चाकू भी बरामद हुआ हैं। इतना ही नही दीवारों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने खून से सने हाथ पोछे हो। जिसके चलते पुलिस यह अंदाजा लगा रही है, कि यह खून कहीं शाइस्ता का तो नहीं है फिलहाल पुलिस ने खून के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

 

 

संबंधित पोस्ट

50 बेड के दावो के साथ शुरू हुआ एम्स रायबरेली का L3 कोविड अस्पताल नहीं कर पा रहा पूरी क्षमता में इलाज

navsatta

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में फीचर फिल्म ‘द रेपिस्ट’ होगी प्रदर्शित

navsatta

राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित

navsatta

Leave a Comment