Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीति

गहलोत ने मेगा जॉब फेयर में चयनित अभ्यर्थियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

राजस्थान, नवसत्ता: राजस्थान में आज “सिविल सेवा दिवस” के अवसर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अजमेर में पांचवें संभाग स्तरीय मेगा जॉब फेयर में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र सौंपकर रोजगार देने की दिशा में सरकार की प्रतिबद्धता को और ज्यादा मजबूती प्रदान की।

आपको बता दें अजमेर के ब्यावर रोड की तारागढ़ सड़क स्थित चंद्रवरदाई खेल स्टेडियम में अजमेर संभाग के दो दिवसीय जॉब फेयर के दूसरे दिन गहलोत ने चयनित आशार्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। नियुक्ति पत्र सौंपने के दौरान कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता तथा खेल मंत्री अशोक चांदना, प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय एवं राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि अजमेर संभाग से पहले जयपुर, जोधपुर, बीकानेर और भरतपुर में इसी तरह के मेगा जॉब फेयर का आयोजन हो चुका है। अजमेर में 21 सेक्टर की 60 से अधिक कंपनियों ने 8000 युवाओं के साक्षात्कार लेने के बाद चयनित आशार्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए हैं। मुख्यमंत्री के हाथों पांच पांच समूह में पचास आशार्थियों को नियुक्ति पत्र दिए गए। इससे पहले उन्होंने जॉब फेयर के शिविर का अवलोकन भी किया।

संबंधित पोस्ट

गंगा किनारे कल्पवृक्ष रोपकर मुख्यमंत्री ने किया वृक्षारोपण महाभियान 2023 का शुभारंभ

navsatta

‘गंगा किनारे परदेसी’ की शूटिंग उत्तराखंड में होगी

navsatta

मोदी ने पुट्टपर्थी में साईं हीरा ग्लोबल कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन किया

navsatta

Leave a Comment