Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचार

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हत्या, तीनों हमलावरों ने किया सरेंडर

प्रयागराज,नवसत्ताः माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में हत्या कर दी गई है। पुलिस उन्हें अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही थी। पत्रकार साथ-साथ चलते हुए अतीक से सवाल कर रहे थे। इसी बीच तीन युवक मीडियाकर्मी बनकर पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आए और अतीक के सिर में गोली मार दी। इसके बाद अशरफ पर फायरिंग की। दोनों वहीं ढेर हो गए। इसके बाद तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में मेडिकल कराने पहुंचे अतीक और अशरफ को तीन युवकों ने गोली मार दी। करीब 10 राउंड फायरिंग की सूचना है। हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे। अतीक अहमद के सिर पर गोली मारी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोली मारने के बाद हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

इस हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस हमले में कॉन्स्टेबल मानसिंह को भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है। यूपी पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है। हमले के तुरंत बाद, यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार सीएम योगी से मिलने पहुंचे हैं।

संबंधित पोस्ट

बंद होंगे लखनऊ के 19 निजी अस्पताल

navsatta

महाराष्ट्र: युवक को कोरोना वैक्सीन की जगह लगा दिया एंटी-रेबीज टीका

navsatta

खुशखबरी: नि:शुल्क होगा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों का रजिस्ट्रेशन

navsatta

Leave a Comment