Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचार

झांसी से रवाना हुआ अतीक का काफिला, अब अगला पड़ाव जालौन

लखनऊ,नवसत्ताः गैंगस्टर अतीक अहमद को यूपी पुलिस गुजरात के अहमदाबाद से यूपी के प्रयागराज लेकर जा रही है। काफिला यूपी के झांसी पहुंचा और पुलिस लाइन में करीब डेढ़ घंटे रुकने के बाद प्रयागराज की ओर रवाना हुआ। अब अगला पड़ाव जालौन है। झांसी से जालौन की दूरी 125 किमी है। वहीं प्रयागराज के लिए करीब 400 किमी का सफर बाकी है।

अतीक को प्रयागराज के MP-MLA स्पेशल कोर्ट में 28 मार्च को पेश किया जाएगा। प्रयागराज लाने के दौरान अतीक STF की वैन में करीब 1300 किलोमीटर का रास्ता तय करेगा। सफर 22 से 24 घंटे का है। पुलिस ने पहले रूट सार्वजनिक नहीं किया, लेकिन बाद में पता चला कि अतीक को हिम्मतनगर-शामलाजी के रास्ते राजस्थान, एमपी होते हुए प्रयागराज के लिए ले जाया जा रहा है। काफिले की सुरक्षा के लिए दो वैन में करीब 30 हथियारबंद जवान मौजूद हैं।

मीडिया को चकमा देने पुलिस ने रास्ता बदला
अतीक अहमद को ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस ने मीडिया के काफिले को सड़क पर देखकर रास्ता बदल दिया। मीडिया को चकमा देने के लिए अहमदाबाद पुलिस ने UP STF की वैन को शाही बाग अंडरपास से यू-टर्न लेकर नरोडा-चिलोदा रोड से शामलाजी की तरफ मोड़ दिया। शाही बाग अंडरपास से कुछ दूर ही अहमदाबाद पुलिस ने मीडिया की कई गाड़ियों को आगे बढ़ने से रोक दिया था। फिलहाल अतीक को लेकर STF का काफिला हिम्मतनगर की ओर बढ़ गया है। गुजरात से होकर काफिला राजस्थान के बाद मध्यप्रदेश से होते हुए प्रयागराज पहुंचेगा।

संबंधित पोस्ट

तीन दिवसीय क्षेत्रीय ज्ञान विज्ञान व वैदिक गणित मेले का हुआ समापन

navsatta

भारतपे ने अशनीर ग्रोवर को सभी पदों से किया बर्खास्त

navsatta

जल्द फिर से स्कूल जा सकेंगे छात्र

Editor

Leave a Comment