Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारदेशमुख्य समाचारराजनीति

विधानसभा 2023 : त्रिपुरा में आज दो चुनावी रैली करेंगे पीएम मोदी, 16 को है वोटिंग

लखनऊ,नवसत्ताः त्रिपुरा में 16 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी आज त्रिपुरा जाएंगे। यहां पीएम मोदी दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पहली चुनावी सभा त्रिपुरा के अंबासा और दूसरी सभा गोमती में होगी। त्रिपुरा राज्य में 60 सदस्यीय विधानसभा है।

अंबासा में दोपहर 12 बजे करेंगे पहली रैली
जानकारी के मुताबिक सीएम माणिक साहा, बीजेपी के राज्य चुनाव प्रभारी महेश शर्मा और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य यहां महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे। उन्होंने बताया कि मोदी धलाई जिले के अंबासा में दोपहर 12 बजे के आसपास पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद दूसरी रैली को गोमती में अपराह्न तीन बजे संबोधित करने की संभावना है।

बीजेपी लगातार कर रही है रैलियां
राज्य में लगातार बीजेपी के कई बड़े चेहरे चुनावी प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने भी त्रिपुरा में दो रैलियां और एक रोड शो किया था। यूपी के मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां जमकर प्रचार कर चुके हैं। राज्य में इस वक्त राजनीतिक माहौल चरम पर है।

बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र
इससे पहले बीजेपी (BJP) ने गुरुवार (9 फरवरी) को अपना संकल्प पत्र (घोषणापत्र) जारी किया था. राज्य की सत्ता में लगातार दूसरी बार आने के लिए पार्टी की ओर से कई लोक लुभावन वादे किए गए। चुनावी घोषणा पत्र में आर्थिक कमजोर वर्ग के लोगों, महिलाओं, छात्र-छात्राओं, आदिवासी क्षेत्रों में रहने वाले लोगों और किसानों पर फोकस किया गया है।

 

संबंधित पोस्ट

पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 11271 नए मामले, 285 लोगों की मौत

navsatta

मेनका गांधी ने सीएचसी कूरेभार का किया निरीक्षण,दीवारों पर फंगस देखकर भड़कीं

navsatta

भारतीय गेंदबाजों ने लगाई इंग्लैंड की लंका!

navsatta

Leave a Comment