Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराज्य

सीएम हेमंत सोरेन की ED के समक्ष पेशी आज, कहा:- एक-एक करके देख लूंगा

रांची, नवसत्ताःझारखंड की राजनीतिक परिस्थितियां तेजी से बदल रही है़। आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इडी के समक्ष पेश होंगे। वह दिन के 11 से 12 बजे की बीच इडी कार्यालय पहुंचेंगे। इधर बदली हुई परिस्थिति में यूपीए रणनीति बनाने में जुटा है़। यूपीए विधायकों ने हर फैसले के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अधिकृत किया। यूपीए विधायकों ने कहा : हम साथ हैं। यूपीए फिलहाल वेट एंड वाच की स्थिति में है। मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि परिस्थिति के अनुसार किसी भी फैसले के लिए तैयार रहें।

बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में पहले झामुमो विधायकों की बैठक हुई़। इसमें सर्वसम्मति से हेमंत सोरेन को फैसला लेने के लिए अधिकृत किया गया। इसके बाद यूपीए विधायको की साझा बैठक हुई़। सभी विधायकों को रांची में ही रहने को कहा गया है।

बुधवार दोपहर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास में पार्टी विधायकों की बैठक भी हुई। हालांकि इसमें पार्टी के निलंबित विधायकों सहित आठ विधायक नहीं पहुंचे। कांग्रेसी विधायकों ने कहा कि वह पूरी एकजुटता के साथ वर्तमान परिस्थिति से लड़ेंगे। देर शाम मुख्यमंत्री सोरेन के आवास पर गठबंधन के विधायक साथ बैठे।

इडी के समक्ष पेशी के एक दिन पूर्व हेमंत सोरेन जम कर बरसे भी। उन्होंने झामुमो कार्यकर्ताओं से कहा कि आप डटे रहिये, मैं सबको एक-एक कर देख लूंगा। भाजपा का नाम लिये बिना कहा कि ये हर तरह के प्रयास में लगे हैं मुझे सत्ता से बेदखल करने के लिए। आप डटे रहिए मैं सबको एक – एक कर देख लूंगा।

संबंधित पोस्ट

देश की प्रथम महिला न्यायाधीश अन्ना चांडी की 116 वीं जयंती पर उन्हें याद किया

navsatta

स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी विधान परिषद पद से दिया इस्तीफा

navsatta

भैनापुर में एक साथ 16 लोग मिले कोरोना पाज़िटिव, शासन प्रशासन में मचा हड़कंप

navsatta

Leave a Comment