Navsatta
खास खबरमनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर को रिलीज होगी

मुंबई,नवसत्ता: भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन की नवीनतम प्रस्तुति ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बॉडीवेट स्टीरियोटाइप  को चुनौती देनेवाली यह  स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा फिल्म, टीज़र लांच होते हुए ही चर्चा का विषय बन गयी  है. अब, निर्माताओं ने  फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया जिसमे  सोनाक्षी सिन्हा नज़र आ रही हैं.

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित,  डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाएं, एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वे एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है.

इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है, इस फिल्म के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाए हैं ताकि वे अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें. इस फिल्म में उनके साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र आयेंगे.

संबंधित पोस्ट

राज्यसभा की कार्यवाही बुधवार तक स्थगित

navsatta

पीएम विश्वकर्मा’ के लाभार्थियों का कौशल भी निखारेगी प्रदेश सरकार

navsatta

एक, दो नहीं जानिये कितने नियम बदल रहे है आज से…

navsatta

Leave a Comment