Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

भाजपा जुमला पार्टी, झूठे वादे करती है: संजय सिंह

निकाय चुनाव में हर 30 घर पर एक प्रभारी बनाएगी आआपा

संजय सिंह ने झांसी में कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह

झांसी,नवसत्ता: आम आदमी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव की तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दी हैं. झांसी नगर निकाय चुनाव की तैयारी और कार्यकर्ताओं में जोश भरने आए आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी जुमला पार्टी है यह केवल वादे करती है निभाती कभी नहीं है.

जनपद झांसी में रविवार को आम आदमी पार्टी का बुंदेलखंड कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि वह बुंदेलखंड कार्यकर्ता सम्मेलन में नगर निगम चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने आए हैं उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी हर वार्ड नगर निगम नगर पालिका में अपना प्रत्याशी मजबूती के साथ उतारेगी.

संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी मोहल्ला प्रभारी बनाएगी. हर मोहल्ले में 30 घरों में एक प्रभारी बनाया जाएगा और प्रतिदिन हर 30 घरों में जाकर उनकी समस्याएं सुनेंगे और जनसंपर्क करेंगे.

वहीं उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अभियान चलाया सेल्फी विद स्कूल इस अभियान ने यूपी के बदहाल स्कूलों की पोल खोल कर रख दी है. बच्चे नमक रोटी खा रहे हैं. स्कूलों की छत टूटी पड़ी है व्यवस्थाएं नहीं है. उन्होंने योगी सरकार से उत्तर प्रदेश के बदहाल स्कूलों की व्यवस्था ठीक कराए जाने की मांग की है.

संजय सिंह ने कहा भाजपा ने फ्री राशन का जनता से चुनाव के पहले वादा किया था लेकिन चुनाव खत्म होते ही राशन खत्म, अब जनता को राशन लेने के लिए कुछ दाम चुकाने पड़ेंगे. संजय सिंह ने भाजपा पर जाति के नाम पर झगड़ा कराने का भी आरोप लगाया.

संजय सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है उत्तर प्रदेश में बड़ी चुनौती रहेगी नगर निगम और पालिका का चुनाव दमखम से लड़ेंगे. जाति धर्म की राजनीति से निकलकर स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार की बात होनी चाहिए. उन्होंने कहा जैसे भारत आया चीता दौड़ रहा उसी प्रकार देश का पैसा दौड़ रहा है. उन्होंने कहा भाजपा सरकार पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है

उन्होंने अदानी का नाम लेते हुए कहा कि भाजपा ने 650 करोड़ की देश की संपत्ति रेलवे सहित कई संपत्ति बेचने शुरू कर दी है सिर्फ अदानी को बढ़ाने के लिए उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए वहीं उन्होंने भाजपा में राम मंदिर ट्रस्ट के नाम पर अंसारी से मिलकर चंदा चोरी का काम किया है भ्रष्टाचार काम किया है मिनटों में जमीनों की खरीद-फरोख्त हो गई और किसी को कानों कान खबर नहीं हुई.

संबंधित पोस्ट

महाठग शेरपुरिया की रिमांड से सफेदपोश नेताओं और अधिकारियों में हड़कंप

navsatta

कोरोना महामारी से देश पूरी ताक़त से लड़ रहा : मोदी

navsatta

ट्रिपल ट्रेन हादसे में हुई 288 लोगों की मौत, रेल मंत्री ने किया हादसे का खुलासा

navsatta

Leave a Comment