Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराज्य

नोएडा सेक्टर-21 में दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत, 9 घायल

नोएडा,नवसत्ता: नोएडा सेक्टर-21 के जलवायु विहार इलाके में एक अपार्टमेंट की बाउंड्री वाल गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. जबकि कई अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है. फिलहाल, एनडीआरएफ और चार जेसीबी मशीन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. दमकल विभाग की गाडिय़ां भी मौके पर पहुंची हैं.

बताया जा रहा है कि यह बॉउंड्री वाल 100 मीटर लंबी थी. वहीं डीएम ने पूरी घटना के जांच के आदेश दिए हैं. जिलाधिकारी सुहास लालिनाकेरे यथिराज ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 21 में जल वायु विहार के बगल के नाली के मरम्मत के कार्यों का ठेका दिया था. मजदूर जब ईंट निकाल रहे थे तब बगल की दीवार उनके ऊपर गिर गई. इसकी विस्तृत जांच कराई जाएगी.

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. वहां दबे लोगों को बाहर निकाला गया. उनमें से 4 लोगों की मृत्यु हो गई है. 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. मामले में एफआईआर दर्ज़ करके कार्रवाई की जाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सेक्टर 21 में दीवार गिरने की घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और युद्ध स्तर पर बचाव अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं.

संबंधित पोस्ट

वरिष्ठ पत्रकार, साहित्यकार वीरेंद्र सिंह वत्स बने राज्य सूचना आयुक्त

navsatta

प्रदेश भर में अभियान के तहत डेंगू, मलेरिया व अन्‍य संक्रमित बीमारियों का होगा सफाया

navsatta

योगी सरकार के मंत्रिमंडल में विभाग का बंटवारा, जितिन प्रसाद बने टेक्निकल एजुकेशन मिनिस्टर

navsatta

Leave a Comment