Navsatta
आस्थाखास खबरराज्य

पूर्व विधायक की हत्या के लिए दी थी सुपारी, चेयरमैन समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़,नवसत्ता: अलीगढ़ के खैर से बहुजन समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान में रालोद नेता प्रमोद गौड़ की हत्या कराने के लिए साजिश रची जाने का मामला सामने आया है. बुलंदशहर के गिरोह को 25 लाख की सुपारी देने के मामले में पुलिस ने खैर के चेयरमैन समेत छह शूटरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने कार, सुपारी के एडवांस एक लाख रुपये और हथियार भी बरामद किए हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते बुलंदशहर के कुख्यात अपराधी 25 लाख रुपए की सुपारी लेकर पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा की करने आए थे. दरअसल पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा और भारतीय जनता पार्टी खैर के मौजूदा चेयरमैन संजीव अग्रवाल का सिंचाई विभाग की एक जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था.

एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया, पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ की हत्या के लिए भाजपा नेता संजीव अग्रवाल ने 25 लाख की सुपारी दी थी. एडवांस में 1.60 लाख रुपए दिए थे. बुलंदशहर से आए शूटर अलीगढ़ में ही एक होटल में रुके थे. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में अवैध असलहा, एडवांस की रकम, दो बाइक और कार बरामद की गई है.

वहीं पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ ने खैर के चेयरमैन संजीव कुमार अग्रवाल, हिस्ट्रीशीटर राजकुमार जाट और खैर के ही रहने वाले विकास शर्मा उर्फ बॉबी पर हत्या करने की साजिश रचने का शक जताया था. पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ ने संजीव कुमार के खिलाफ करवन नदी पर कब्जे की प्रशासन से शिकायत की थी.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया, सभी आरोपियों के खिलाफ डिजिटल साक्ष्य मिले हैं. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों में विकास निवासी खैर अलीगढ़, राजकुमार जाट खुर्जा बुलंदशहर, संजय निवासी बुलंदशहर, राहुल शर्मा निवासी बुलंदशहर, करन सैनी निवासी बुलंदशहर, संजीव अग्रवाल निवासी खैर अलीगढ़ हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया है.

संबंधित पोस्ट

राहुल ने गांधी, नेहरू, इंदिरा और वाजपेयी की समाधियों पर श्रद्धांजलि अर्पित की

navsatta

पीएम मोदी कल काशी की जनता को देंगे बड़ी सौगात

navsatta

बड़े पैमाने पर ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़, एनसीबी ने गिरफ्तार किये 22 आरोपी

navsatta

Leave a Comment