Navsatta
अपराधखास खबरदेश

दिल्ली में छात्रा को गोली मारने वाला आरोपी अरमान अली गिरफ्तार

नई दिल्ली,नवसत्ता: झारखंड के दुमका के बाद अब दिल्ली के संगम विहार में 16 साल की एक नाबालिग लड़की की हत्या गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी अरमान अली को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

बताते चलें कि यह पूरा मामला 25 अगस्त का है. 11वीं में पढऩे वाली छात्रा अपनी मां व छोटे भाई के साथ स्कूल से लौट रही थी. तभी दो युवक पैदल आए और उसे पीछे से गोली मार दी. छात्रा वहीं गिर गई. लड़की को गोली कंधे पर लगी. उसे तुरंत बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. लड़की परिवार वालों का आरोप है कि अरमान उसे पहले से ही परेशान करता था. आते-जाते उसका पीछा करता था.

पुलिस के मुताबिक अरमान अली ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि सोशल मीडिया पर उसकी लड़की से जान पहचान हुई थी. बाद में लड़की ने उससे बात करनी बंद कर दी. उसी के कारण अरमान अली दुखी था. उसने लड़की की हत्या करने का फैसला लिया. इस काम में मदद के लिए अरमान ने बॉबी और पवन नाम के दो लड़कों से भी बात की. इन दोनों ने अरमान अली की मदद की. पुलिस का कहना है कि अरमान से अभी पूछताछ चल रही है.

बताया जा रहा है कि आरोपी अरमान अली मूल रूप से मेरठ के तेलई मुहल्ले का रहने वाला है. उसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने अरमान अली को अरेस्ट कर लिया है. इस मामले में पहले ही दो युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

संबंधित पोस्ट

घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट व किसानों को फ्री बिजली देने का अखिलेश ने किया वादा

navsatta

जानिये..केदारनाथ धाम की जानकारी और पैदल यात्रा के दौरान आपको क्या सावधानी रखने की जरुरत है…

navsatta

गोरखपुर में तीन दिन बाद ही एक और खौफनाक वारदात, मॉडल शॉप में वेटर को पीट पीटकर मार डाला

navsatta

Leave a Comment