Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

गरीब का निवाला छीन तिरंगे का पैसा वसूलना शर्मनाक: वरुण गांधी

पीलीभीत,नवसत्ता: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें दावा किया जा रहा है कि तिरंगा न खरीदने पर उनके राशन में कटौती कर दी जायेगी.

इस पर पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ”आजादी की 75वीं वर्षगांठ का उत्सव गरीबों पर ही बोझ बन जाए तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा. राशनकार्ड धारकों को या तो तिरंगा खरीदने पर मजबूर किया जा रहा है या उसके बदले में उनके हिस्से का राशन काटा जा रहा है हर भारतीय के हृदय में बसने वाले तिरंगे की कीमत पर गरीब का निवाला छीन कर वसूलना शर्मनाक है.”

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीटर पर साझा किया है जिसमें बताया जा रहा है कि जब वे राशन लेने गए तो उन्हें राशन कोटा के डीलर ने जबरन तिरंगा बेचा, जिसके बदले में उसने 20 रुपये भी काट लिए. उन्होंने कहा कि उनके पास रुपये नहीं थे तो उनके हिस्से से 20 रुपये का गेहूं कम कर दिया गया. वीडियो में राशन डीलर भी दावा कर रहा है कि उसे ऊपर से आदेश है कि इतने तिरंगा झंडे उसे हर हाल में खपाने हैं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ”हर घर तिरंगा” अभियान के तहत देशवासियों से अपने घरों में 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच तिरंगा लगाने का आग्रह किया है. प्रधानमंत्री मोदी के इस आह्वान को सफल बनाने के लिए भाजपा भी अभियान चला रही है.

संबंधित पोस्ट

बारिश की फुहारों ने किया दिल्ली समेत पूरे एनसीआर का मौसम सुहावना

navsatta

Uttarakhand Election: टिकट फाइनल होने से पहले महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्य भाजपा में शामिल

navsatta

उत्तर प्रदेश में कोरोना को लेकर सरकार के दावे की पोल खुली:माले

navsatta

Leave a Comment