Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीति

Delhi Liquor Policy: मनीष सिसोदिया के घर के बाहर प्रदर्शन, कई नेता हिरासत में

नई दिल्ली,नवसत्ता: दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर शराब नीति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली बीजेपी की इकाई सिसोदिया की बर्खास्तगी के लिए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने आबकारी नीति-2021-22 में कथित नियमों और प्रक्रिया का उल्लंघन करने के आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश कर आम आदमी पार्टी सरकार के सामने नई मुश्किल खड़ी कर दी है. दिल्ली सरकार के आबकारी मंत्री होने के नाते सिसोदिया की भूमिका जांच के दायरे में आ गई है. उन्होंने भी घटनाक्रम पर जवाब देते हुए कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केजरीवाल से भयभीत हैं.’ सिसोदिया ने कहा कि आप नेताओं पर और ‘फर्जी मुकदमे’ दर्ज होंगे, क्योंकि पार्टी का प्रभाव पूरे देश में बढ़ रहा है.

इस दौरान बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग करते हुए कहा, ‘हम लोग यहां सड़क पर हैं. केजरीवाल की कौन सी मजबूरी है जो शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए बिना कैबिनेट अप्रूवल के पैसा दे देते हैं. ये लोहग शराब माफिया को हजारों करोडृ का फायदा पहुंचा रहे हैं. मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करना चाहिए.’

संबंधित पोस्ट

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का अध्यक्ष बना भारत, पाकिस्तान परेशान

navsatta

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गयादीन अनुरागी ने दिया इस्तीफा, कहा- ‘जहां बेदर्द हाकिम हो, वहां फरियाद क्या करना’

navsatta

मायावती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, सतीश चंद्र मिश्रा का ऐलान

navsatta

Leave a Comment