Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेश

भाजपा का सक्रिय सदस्य निकला कन्हैयालाल का हत्यारा!

कांग्रेस बोली- गुलाबचंद कटारिया संग आतंकी के रिश्ते पर जवाब दे बीजेपी

उदयपुर,नवसत्ता: हाल ही के दिनों में उदयपुर में दर्र्जी कन्हैयालाल की तालिबानी तरीके से निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसको लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है. इसी बीच कन्हैयालाल की हत्या के मुख्य आरोपी रियाज अटारी से भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया के रिश्ते सामने आने के बाद कई सवाल उठाये जा रहे हैं.

दरअसल इन दिनों एक तस्वीर सोशन मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें आरोपी रियाज अटारी व बीजेपी के दिग्गज नेता एवं राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया एक साथ नजर आ रहे हैं.

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जो खतरा इस देश पर मंडरा रहा है उससे मुझे लगता है हम सबकी रात की नींद हराम हो गई है. मुंह में राष्ट्रवाद बगल में छुरी.

उन्होंने कहा कि उदयपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी रियाज अटारी राजस्थान में बीजेपी के दिग्गज नेता, राज्य के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होता था. वो तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. फिर हमने जब स्टडी की तो फेसबुक पर बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता इरशाद चैनवाला का 30 नवंबर 2018, आज से चार साल पहले का पोस्ट नजर आया. एक और नेता हैं, मोहम्मद ताहिर इस हत्याकांड के बाद से लापता हैं, उनके 3 फरवरी 2018, 27 अक्टूबर 2019, 28 नवंबर 2019 की पोस्ट की हम लोगों ने स्टडी की.


पवन खेड़ा ने बताया कि, मुख्य आरोपी जो रियाज अटारी है उसके उमरा करने के बाद मोहम्मद ताहिर ने कुछ पोस्ट डाले. पोस्ट में बड़े स्पष्ट तौर पर लिखा गया है कि यह हमारे उदयपुर, राजस्थान के बीजेपी कार्यकर्ता अटारी भाईजान हैं, जिन्होंने उमरा करने के बाद हिंदुस्तान में अमनचैन के लिए दुआ की. इससे ज्यादा स्पष्ट क्या हो सकता है?

बीजेपी पर हमलावर होते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पूछा कि बीजेपी का कार्यकर्ता रियाज अटारी, गुलाबचंद कटारिया, राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री के कार्यक्रमों में लगातार शामिल होता है. बीजेपी के स्थानीय नेता अपने फेसबुक पोस्ट में यह लिख रहे, हमारे बीजेपी कार्यकर्ता रियाज भाई कह कर संबोधित करते हैं. यह चल क्या रहा है इस देश में?

संबंधित पोस्ट

कांग्रेस की मीटिंग के दौरान हंगामा, सचिन को सीएम बनाने की मांग

navsatta

प्रदेश के कई जिलों में बारिश की संभावनाः मौसम विभाग

navsatta

तो क्या सिमटने वाली है लाला रामदेव की दुकान…!

navsatta

Leave a Comment